Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Sachin Pilot road show in support of Congress candidate Imran in Moradabad-मुरादाबाद में कांग्रेस प्रत्याशी इमरान के समर्थन में सचिन पायलट का रोड शो - Sabguru News
होम Headlines मुरादाबाद में कांग्रेस प्रत्याशी इमरान के समर्थन में सचिन पायलट का रोड शो

मुरादाबाद में कांग्रेस प्रत्याशी इमरान के समर्थन में सचिन पायलट का रोड शो

0
मुरादाबाद में कांग्रेस प्रत्याशी इमरान के समर्थन में सचिन पायलट का रोड शो

मुरादाबाद। राजस्थान के उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने कहा कि हम चाहते हैं कि देश में कांग्रेस की सरकार बने और पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी अगले प्रधानमत्री बने।

सचिन पायलट ने शुक्रवार को मुरादाबाद संसदीय क्षेत्र में पार्टी प्रत्याशी इमरान के समर्थन में रोड शो किया और उनके लिए वोट मांगे। रोड़ शो के बाद पायलट ने संवाददाताओं से कहा कि न सिर्फ उत्तर प्रदेश बल्कि देश के अलग अलग राज्यों में भाजपा बुरी तरह से हार रही है। हार के डर से ही भाजपा इस तरह की भाषा प्रयोग कर रही है । ऐसी भाषा के कारण उनके मुख्यमंत्री पर चुनाव आयोग को बैन लगाना पड़ा। अपनी भाषा के कारण ही पिछले तीन राज्यों में भी हारे थे।

उन्होंने कहा कि भाजपा नेता कहीं भी अपने काम पर वोट नहीं मांग रहे। लगातार यूपीए सरकार को कोस रहे हैं। उन्होंने प्रधानमंत्री पद के सवाल पर कहा कि हम तो यही चाहेंगे कि प्रधानमंत्री हमारा हो और राहुल गांधी देश का नेतृत्व करें। कांग्रेस पद के लिए नहीं बल्कि देश के लिए लड़ रहे हैं। पश्चिमी उत्तर प्रदेश में प्रथम और दूसरे चरण के बाद तीसरे चरण के मतदान से दो दिन पहले बड़े नेताओं के पहुंचने पर कहा कि इमरान सक्षम है।

भाजपा की नियत पर सवाल खड़े करते हुए श्री पायलट ने कहा कि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह कह रहे हैं कि एक बार वोट दो फिर 50 साल तक सरकार नहीं चुननी पड़ेगी। जबकि हम कहना चाहते हैं कि कांग्रेस सरकार जो इतने लम्बे समय तक शासन करती रही ,उसे जनता ने सरकार सौंपी। इसलिए हम फिर जनता के पास हैं। भाजपा विरोधी को दुश्मन बता रही है जबकि हमारे यहां ऐसा नहीं है।

लोकसभा चुनाव में तीसरे चरण में मुरादाबाद के साथ ही रामपुर और संभल सीट पर भी मतदान होना है। जिसे लेकर सभी पार्टियों के बड़े नेताओं ने ताबड़तोड़ प्रचार शुरू कर दिया है। इसी कड़ी में आज कांग्रेस उम्मीदवार इमरान प्रतापगढ़ी के लिए राजस्थान के उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट मुरादाबाद पहुंचे यहां उन्होंने शहर में रोड शो के जरिये उनके लिए वोट मांगे। वहीं उन्होंने भाजपा सरकार पर संवैधानिक संस्थाओं को बर्बाद करने के आरोप लगाया।

गौरतलब है कि कांग्रेस प्रत्याशी इमरान प्रतापगढ़ी के समर्थन में कांग्रेस के किसी भी बड़े नेता ने अभी तक मुरादाबाद में कोई जनसभा नहीं की है। हालांकि यहां प्रियंका गांधी की ससुराल भी है बावजूद इसके राहुल गांधी और प्रियंका में से कोई भी इमरान के समर्थन में अभी तक मुरादाबाद नहीं आया।