Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Double celebration for Yami Gautam: 7 years of Vicky Donor, Uri completes 100 days-बॉलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम मनाएंगी डबल सेलिब्रेशन - Sabguru News
होम Entertainment Bollywood बॉलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम मनाएंगी डबल सेलिब्रेशन

बॉलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम मनाएंगी डबल सेलिब्रेशन

0
बॉलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम मनाएंगी डबल सेलिब्रेशन

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम डबल सेलिब्रेशन मनाने जा रही है। विक्की कौशल और यामी गौतम की जोड़ी वाली फिल्म उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक इस वर्ष 11 जनवरी को प्रदर्शित हुई थी। फिल्म उरी द सर्जिकल स्ट्राइक ने थियेटर्स में 100 दिन पूरे कर लिए हैं।

फिल्म ने आज के ज़माने में सिनेमाघरों में दर्शकों का मनोरंजन करते हुए 100 दिनों तक पूरा करने की एक दुर्लभ उपलब्धि हासिल की है और अभी भी भारत के कुछ शहरों में इसके शो चल रहे हैं।

यामी सफ़लता की ऊंचाईयाँ छू रही हैं, उनके पास आज जश्न मनाने की एक और भी वजह है क्योंकि आज ही उन्होंने शूजीत सरकार की फिल्म विक्की डोनर में अपने फिल्मी करिअर की शुरुआत के सात साल पूरे कर लिए हैं।

विक्की डोनर को 20 अप्रेल 2012 को दुनिया भर में रिलीज़ किया गया था। अब सात साल बाद 2019 में, यामी विक्की डोनर जैसी सफ़ल फिल्म से शुरुआत करने के साथ-साथ अब उरी की रिलीज़ के 100वें दिन का जश्न मना रही है।

यामी ने कहा कि अब तक यह साल शानदार रहा है। आज ही के दिन, विक्की डोनर सात साल पहले रिलीज हुई थी, और कितना ख़ूबसूरत इत्तेफाक़ है कि आज सिनेमाघरों में उरी का 100वां दिन भी है। इन दोनों फिल्मों ने सचमुच मेरे करियर में एक बहुत ही ख़ास मुक़ाम किया है और इन दो जबरदस्त क़ामयाबियों का जश्न मनाने के लिए मैं इस दिन को इससे ज़्यादा खुश नहीं हो सकती।

मैं शूजीत दा की शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मुझे मेरी पहली फिल्म और एक शानदार शुरुआत दी और अब आदित्य धर ने मुझे एक ऐसा क़िरदार दिया, जिसमें लोगों ने मुझे पहले कभी नहीं देखा था। ये दो फिल्में इतने ज़बरदस्त तरीके से क़ामयाब रही हैं और मैं शुक्रग़ुज़ार हूं कि मुझे जश्न मनाने के दो बहाने मिल गए हैं।