Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
tamil nadu : seven devotees killed, 10 injured in stampede at Karuppasamy temple in Muthayampalayam-तमिलनाडु के करूपन्ना स्वामी मंदिर में भगदड़, 7 की मौत, 10 घायल - Sabguru News
होम India City News तमिलनाडु के करूपन्ना स्वामी मंदिर में भगदड़, 7 की मौत, 10 घायल

तमिलनाडु के करूपन्ना स्वामी मंदिर में भगदड़, 7 की मौत, 10 घायल

0
तमिलनाडु के करूपन्ना स्वामी मंदिर में भगदड़, 7 की मौत, 10 घायल

तिरुचिरापल्ली। तमिलनाडु के मुथैयापलयम स्थित करूपन्ना स्वामी मंदिर में उत्सव के दौरान रविवार को मची भगदड़ में चार महिलाओं समेत सात श्रद्धालुओं की मौत हो गई तथा 10 अन्य घायल हो गए।

पुलिस ने बताया कि सिक्कों के वितरण के लिए आयोजित ‘पीद्दीकासु’ समारोह के दौरान अचानक भगदड़ मच गई। ‘चित्रा पूर्णामी’ पर्व के मौके पर सुबह 10 बजकर 40 मिनट पर यह हादसा हुआ। सिक्का लेने के लिए मंदिर के पास बड़ी संख्या में भीड़ जमा थी और इसी दौरान सिक्के लेने की होड़ में मची भगदड़ की चपेट में कई लोग आ गए।

मृतकों की पहचान ए शांति (50), एस गंधाई (38), वी पूनगवनम (50), आर वल्ली (35), आर लक्ष्मीकांतन (60), के रजावेल (55) और रमार (50) शामिल हैं जो करूर, कुड्डालोर, सलेम, नमाक्कल और विल्लुपुरम जिलों के निवासी थे। घायलों को थुरैयुर के सरकारी अस्पताल में भर्ती किया गया है। वरिष्ठ पुलिस एवं प्राासनिक अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं तथा राहत एवं बचाव कार्याें की निगरानी कर रहे हैं।