Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Congress will win all 25 seats in Rajasthan says ashk ali Tak-कांग्रेस राजस्थान की सभी 25 सीटें जीतेगी : अश्क अली टांक - Sabguru News
होम Rajasthan Ajmer कांग्रेस राजस्थान की सभी 25 सीटें जीतेगी : अश्क अली टांक

कांग्रेस राजस्थान की सभी 25 सीटें जीतेगी : अश्क अली टांक

0
कांग्रेस राजस्थान की सभी 25 सीटें जीतेगी : अश्क अली टांक

अजमेर। कांग्रेस के प्रमुख प्रचारक पूर्व राज्यसभा सदस्य अश्कअली टांक ने दावा किया कि राजस्थान की सभी 25 सीटें जीतकर कांग्रेस एतिहासिक जीत दर्ज करेगी।

टांक ने आज यहां पत्रकारों से कहा कि भाजपा की कथनी और करनी में बहुत बड़ा अंतर है। भाजपा अपने 2014 के घोषणापत्र की पालना न करके जनता के साथ धोखा कर चुकी है और अब संकल्प पत्र जारी करके देश की जनता को फिर गुमराह कर रही है।

उन्होंने केंद्र की सरकार को भ्रष्ट बताते हुए कहा कि उनके राज में किसान, व्यापारी, महिला, युवा, छात्र तथा बेरोजगार सभी त्रस्त हैं और आने वाले मतदान में भाजपा के खिलाफ मत देकर उनको सबक सिखाने के लिए तैयार बैठे हैं।

टांक ने भाजपा की केंद्र और राजस्थान में पूर्व भाजपा सरकार को निशाने पर लेते हुए कहा कि दोनों के शासन में अजमेर के विकास की जमकर उपेक्षा की गई है जिसे यहां की जनता बर्दाश्त नही करेगी और 29 अप्रेल को भाजपा के खिलाफ मतदान करके कांग्रेस को विजयी बनाएगी। उन्होंने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की सराहना करते हुए कहा कि वह विधानसभा चुनाव घोषणापत्र की पालना के लिए सक्रिय और कटिबद्ध हैं।