Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Sri Lanka blasts : Four JD(S) leaders killed, three missing after eight serial bomb blasts rocked the island nation-श्रीलंका हमले के मृतकों में जद (सेक्युलर) के पांच नेता शामिल - Sabguru News
होम Karnataka Bengaluru श्रीलंका हमले के मृतकों में जद (सेक्युलर) के पांच नेता शामिल

श्रीलंका हमले के मृतकों में जद (सेक्युलर) के पांच नेता शामिल

0
श्रीलंका हमले के मृतकों में जद (सेक्युलर) के पांच नेता शामिल
Seven Bengalureans missing in Colombo
Seven Bengalureans missing in Colombo

बेंगलूरु। श्रीलंका में आतंकवादी हमले में मारे गये लोगों में कर्नाटक निवासी और जनता दल (सेक्युलर) के पांच नेता शामिल हैं।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक इनकी पहचान शिवकुमार, हनुमनथारायप्पा, रंगाप्पा, रमेश और लक्ष्मीनारायण के रूप में की गई है। इनके पारिवारिक सदस्यों ने बताया कि वे 18 अप्रेल को हुए पहले चरण के मतदान के बाद श्रीलंका गए थे और कल आने वाले थे।

सूत्रों ने बताया कि कर्नाटक के ही तीन और लोगों के नहीं लौटने की सूचना मिली है। विदेश मंत्रालय से इस संबंध में कोई जानकारी मिलने की प्रतीक्षा की जा रही है।

जद(एस) नेताओं की मौत की खबर मिलने के बाद उनके घरों के बाहर शुभचिंतकों, विधायकों का जमावड़ा लग गया है और वे सभी परिवार के सदस्यों को सांत्वना देने की कोशिश कर रहे हैं। पूर्व प्रधानमंत्री एवं जनता दल (सेकुलर) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एच डी देवगौड़ा और मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने नेताओं की मौत पर दुख जताया है।

कुमारस्वामी इस संबंध में विस्तृत जानकारी और श्रीलंका से नेताओं के शवों को बेंगलुरु लाने का इंतजाम करने को लेकर विदेश मंत्रालय से संपर्क बनाये हुये हैं

शिवकुमार के परिवार के सदस्यों ने कहा कि हम विदेश मंत्रालय से विस्तृत जानकारी मिलने का इंतजार कर रहे हैं। हम यह जानना चाहते हें उनकी मौत कैसे हुई और उनके शव कब तक यहां आ जाएंगे।

गौरतलब है कि श्रीलंका में रविवार को ईस्टर दिवस पर गिरजाघरों और होटलों को निशाना बनाकर किए गए आठ विस्फोटों में 290 लोगों की मौत हो र्गइ और 500 से अधिक घायल हुए हैं।