Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
lok sabha polls 2019 : bjp candidate bhagirath choudhary poll campaign in kekri assembly area-किसानों को ठगने के बाद अब अजमेर की जनता को झांसा दे रही है कांग्रेस : भागीरथ चौधरी - Sabguru News
होम Rajasthan Ajmer किसानों को ठगने के बाद अब अजमेर की जनता को झांसा दे रही है कांग्रेस : भागीरथ चौधरी

किसानों को ठगने के बाद अब अजमेर की जनता को झांसा दे रही है कांग्रेस : भागीरथ चौधरी

0
किसानों को ठगने के बाद अब अजमेर की जनता को झांसा दे रही है कांग्रेस : भागीरथ चौधरी

अजमेर। अजमेर लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी भागीरथ चौधरी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने विधानसभा चुनाव से पहले किसानों को सम्पूर्ण कर्जा माफ के झूठे वादे करके ठगा, अब कांग्रेस नेता अजमेर की जनता को पानी पिलाने के नाम पर झांसा दे रहे हैं।

चौधरी ने केकडी विधानसभा क्षेत्र में जनसंपर्क के दौरान कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस आज तक किसी भी किसान की सम्पूर्ण कर्ज माफी नहीं कर सकी। प्रदेश में सरकार बने तीन माह बीत चुके हैं लेकिन अजमेर के गांव का किसान सिंचाई के लिए पानी का मोहताज हो रहा है। कांग्रेस के लोग जनता की चिंता की बजाय झूठे वादे करने में ही व्यस्त हैं। जनता अब इनके झांसे में नहीं आने वाली है। पब्लिक इस लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को सबक सिखाने के लिए तैयार बैठी हैं।


चौधरी ने केकड़ी विधानसभा क्षेत्र के सराणा, गोयला, सरसड़ी, रामपाली, प्रान्हेड़ा, भीमड़ावास, खवास, भराई, पारा, गुलगांव, केकड़ी शहर, आलोली, सदारा, मेहरूकलां, गोरधा, पीपलाज, कादेड़ा में बैंड बाजे के साथ ढोल-ढमाकों की गूंज के बीच सघन जनसम्पर्क कर केकड़ी के मतदाताओं से देश में फिर एक बार मोदी सरकार बनाने के लिए भाजपा को वोट देने की अपील की। जनसम्पर्क में राजेन्द्र विनायका, पूर्व प्रधान रिंकू कंवर सहित स्थानीय भाजपा नेता व जनप्रतिनिधि उनके साथ रहे।

70 सालों में गौरव पथ नहीं बनवा पाई कांग्रेस

चौधरी ने जनसम्पर्क में लोगों से कहा कि गांव गांव गौरव पथ योजना के माध्यम से सड़कों का जाल बिछाने का काम वसुन्धरा सरकार ने किया। कांग्रेस तो हाथ पर हाथ रखकर बैठी रहती है। हर ग्राम पंचायत स्तर पर सड़क बनाने का काम भाजपा ने ही किया है।

मैं एयर कन्डीशनर वाला नेता नहीं, कडी धूप में तपा हूं

केकडी में करीब 40 डिग्री तापमान और तपती दोपहर के बीच जनसंपर्क कर रहे भागीरथ चौधरी से आखिरकार एक जगह ग्रामीणों ने पूछ ही लिया कि तावडो घणो है, थाने गर्मी नी लाग री है काईं। इस पर चौधरी ने कहा कि मैं एयर कंडीशनर में रहने वाला नेता नहीं बल्कि किसान का बैटा हूं। तपती गर्मी में काम करना मेरे खून में है। एक ही लक्ष्य लेकर चला हूं ही हर गांव ढाणी तक सबसे मुलाकात हो जाए और अजमेर लोकसभा क्षेत्र में कमल खिलाने में सबकी भागीदारी सुनिश्चित हो सके।

दिव्यांग को लगाया गले, माला पहनाई

भीमड़ावास गांव में चौधरी के जनसम्पर्क के दौरान एक दिव्यांग उन्हें माला पहनाने के लिए मशकत कर रहा था। चौधरी ने खुद आगे बढ़कर उस दिव्यांग के हाथों से माला ली और उसके गले में पना कर सीने से लगा लिया। जनसम्पर्क के दौरान कई गोवों में बच्चे मोदी के मुखौटे लगाकर मोदी जिन्दाबाद के नारे लगाते दिखे।

नवमतदाताओं का संकल्प, मोदी के नाम पर देंगे वोट

केकड़ी शहर के नवमतदाताओं ने युवा मोर्चा के आव्हान पर अपना पहला वोट नरेन्द्र मोदी को देने का संकल्प लिया। उनका कहना था कि मोदी के हाथ में हमारा देश सुरक्षित है, इसलिए हम अपनी जिन्दगी का पहला वोट देश की सुरक्षा के लिए मोदी को देंगे।

चौधरी का मंगलवार को नसीराबाद विधानसभा क्षेत्र में जनसम्पर्क

अजमेर लोकसभा चुनाव मीडिया सहसंयोजक मोहित जैन ने बताया कि भाजपा प्रत्याशी भागीरथ चौधरी मंगलवार को नसीराबाद विधानसभा क्षेत्र के देराठू, भटियानी, न्यारा, नान्दला, राजौसी, राजगढ़, लीड़ी, डोडियाना, लोहरवाड़ा, झड़वासा, बाघसूरी, भवानी खेड़ा, बिठूर, बिड़िक्चावास, लामाना में जनसंपर्क करेंगे तथा अपराहन तीन बजे दांतड़ा गांव पहुंचेंगे। विधायक रामस्वरूप लाम्बा, देहात अध्यक्ष प्रो. भगवती प्रसाद सारस्वत सहित अन्य भाजपा नेता जनसंपर्क के दौरान उनके साथ रहेंगे।

चौधरी के समर्थन में कर्नल बैंसला करेंगे जनसम्पर्क

लोकसभा मीडिया सहसंयोजक मोहित जैन ने बताया कि मंगलवार को अजमेर लोकसभा क्षेत्र के डूमाड़ा, डोडियाना, सरसड़ी, नागेलाव, नाड़, पगारा, बिड़िक्चावास, देवपुरा बावलों का खेड़ा, न्यारा होते हुए ढाल ग्राम पंचायत में भाजपा प्रत्याशी भागीरथ चौधरी के समर्थन में भाजपा नेता कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला जनसम्पर्क करेंगे।

कांग्रेस ने केवल वोट के लिए घुसपैठ को बढ़ावा दिया : रावत

अजमेर लोकसभा संयोजक एवं पुष्कर विधायक सुरेश सिंह रावत ने पुष्कर विधानसभा क्षैत्र की गनाहेड़ा, नांद, तिलोरा, कड़ैल, खोरी, देवनगर, कानस इत्यादि ग्राम पंचायतों के सभी गांवों में सघन जनसंपर्क कर अजमेर लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी भागीरथ चौधरी को बहुमत से जिताने की अपील की।

विधायक रावत ने ग्रामीणों से कहा कि 1971 के युद्ध के बाद अगर कांग्रेस चाहती तो असम से कश्मीर तक की समस्याओं का समाधान कर सकती थी। लेकिन कश्मीर भी जलता रहा और असम की स्थिति भी गंभीर होती रही। यही कांग्रेस अब हमारे जवानों की शहादत पर शक करती है। कांग्रेस घुसपैठियों को असम में घुसाने का काम कर रही है, लेकिन ये चौकीदार उन्हें सफल नहीं होने देगा। कांग्रेस ने घुसपैठ के लिए वोट की राजनीति की है।

रावत ने कहा कि आपका वोट देश की दशा और दिशा तय करेगा। इस बार आपका वोट पुष्कर विधानसभा क्षेत्र के हर किसान को पीएम किसान सम्मान योजना से जोड़ेगा। किसानों को पेंशन दिलाने का भी काम करेगा। आपका वोट ये भी तय करेगा कि, भारत की सुरक्षा नीति क्या हो। जनसंपर्क कार्यक्रम में सभी ग्राम पंचायतों के समस्त भाजपा कार्यकर्ता एवं जनप्रतिनिधि विधायक रावत के साथ जनसंपर्क में उपस्थित थे।