Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
हेलो ने एआर मिसेज़ इण्डिया एमटीवी बाॅक्स क्रिकेट लीग के साथ शुरू की एक नई पारी - Sabguru News
होम Sports Cricket हेलो ने एआर मिसेज़ इण्डिया एमटीवी बाॅक्स क्रिकेट लीग के साथ शुरू की एक नई पारी

हेलो ने एआर मिसेज़ इण्डिया एमटीवी बाॅक्स क्रिकेट लीग के साथ शुरू की एक नई पारी

0
हेलो ने एआर मिसेज़ इण्डिया एमटीवी बाॅक्स क्रिकेट लीग के साथ शुरू की एक नई पारी

भारत के अग्रणी रीजनल सोशल मीडिया प्लेटफाॅर्म ने एक्सक्लुज़िव डिजिटल मीडिया पार्टनर के रूप में इस लोकप्रिय रिएल्टी टीवी क्रिकेट टूर्नामेन्ट के साथ की सा-हजयेदारी

नई दिल्ली | भारत का अग्रणी सोशल मीडिया प्लेटफाॅर्म, हेलो, एक्सक्लुज़िव डिजिटल मीडिया पार्टनर के रूप में, एआर-ंउचयमिसेज़ इण्डिया एमटीवी बाॅक्स क्रिकेट लीग (बीसीएल) 2019 के मैदान पर उतरने के लिए तैयार है। बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा प्रोड्यूस्ड यह बहु-ंउचयप्रतीक्षित इंडोर क्रिकेट, भारतीय टेलीविज़न जगत के दिग्गजों को एक मंच पर लाएगा, जिसमें छह सेलेब्रिटी टीमें ग्राण्ड टाॅफी के लिए एक दूसरे के साथ मुकाबला करेंगी।

इस सा-हजयेदारी के साथ हेलो, एमटीवी बीसीएल के चैथे सीज़न के दौरान उपयोगकर्ताओं के लिए शानदार आॅनलाईन इन्फोटेनमेन्ट गंतव्य की भूमिका निभाएगा और दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करेगा।

हेलो बीसीएल के प्रशंसकों को इसके चैथे सीज़न की रोचक खबरों, अपडेट्स के बारे में हर जानकारी मुहैया कराएगा, मुकाबले में हिस्सा लेने वाली जानी-ंउचयमानी हस्तियों की रोज़मर्रा की गतिविधियों से परिचित कराएगा। ‘‘अगर कोई चीज़ सभी भारतीयों को एक दूसरे के साथ जोड़ती है, तो वह सिर्फ क्रिकेट है। हमें खुशी है कि सेलेब्रिटीज़ एवं क्रिकेट के ज़रिए दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करने के लिए हमें बीसीएल के साथ सा-हजयेदारी का मौका मिला है। 14 भारतीय भाषाओं में उपलब्ध हमारा प्लेटफाॅर्म न केवल बीसीएल को देश के हर कोने तक पहुंचाएगा बल्कि दुनिया भर में लोकप्रिय बनाने में योगदान देगा।’’

श्यामंगा बुरूआह, हैड-ंउचय कंटेंट आॅपरेशन्स, हेलो ने कहा। भारतीय टेलीविज़न की दिग्गज एवं एमटीवी बीसीएल की मालिक एकता कपूर ने कहा, ‘‘आज के सोशल मीडिया प्लेटफाॅर्म, मीडिया का सबसे प्रचलित रूप बन चुके है, ये टीवी सेट के रूप में शानदार कंटेंट पेश करते हैं! हेलो केे साथ सा-हजयेदारी के द्वारा भारत के सबसे बड़े सेलेब्रिटीज़ बड़ी संख्या में दर्शकों के साथ जुड़ सकेंगे।’’ आनंद मिश्रा, कन्सेप्ट्युलाइज़र-ंउचयबीसीएल ने कहा, ‘‘बीएलएल के साथ 150 से अधिक सेलेब्रिटीज़ जुड़े हैं, हमारा मानना है कि यह मंच उन्हें देश भर में दर्शकों के साथ जोड़ेगा। हेलो केे साथ हमारी यह सा-हजयेदारी-ंउचय बीसीएल की किसी भी मीडिया प्लेटफाॅर्म के साथ पहली सा-हजयेदारी है।

हमें उम्मीद है कि यह मंच आम भारतीय लोगों और क्रिकेट के प्रशंसकों को सेलेब्रिटीज़ के करीब लाने में मुख्य भूमिका निभाएगा।’’ रोज़मर्रा के मनोरंजन के अलावा हेलो के उपयोगकर्ता अपने पसंदीदा सेलेब्रिटीज़ के वीडियोज़ का लुत्फ़ उठा सकेंगे। बीसीएल भारत का एकमात्र मल्टी-ंउचयप्लेटफाॅर्म, टीवी, डिजिटल और सोशल सेलेब्रिटी क्रिकेट लीग है, जिसके साथ 6 टीमें और 150 से अधिक टेलीविज़न सेलेब्रिटीज़ जुड़े हुए हैं। एमटीवी बीसीएल के चैथे सीज़न की शुरूआत 29 अप्रैल से होगी, इसका प्रसारण सोमवार से शुक्रवार रात 8ः00 बजे से 10ः00 बजे के बीच एमटीवी पर किया जाएगा। अधिक जानकारी के लिए आईओएस या गूगल प्ले से हेलो डाउनलोड करें और बीसीएल का आॅफिशियल पेज फाॅलो करें।

बीसीएल के बारे में बीसीएल क्रिकेट, ड्रामा और मनोरंजन का बेहतरीन संयोजन है। क्रिकेट का यह यूनिसेक्स खेल एक साॅफ्टबापॅल और कुछ अनोखे नियमों के साथ एक इंडोर स्टुडियो में खेला जाता है। हेलो के बारे में हेलो रियल देसीज़ के लिए भारत का अग्रणी सोशल मीडिया प्लेटफाॅर्म है। हम आपके जीवन में रंग भर कर, हर व्यक्ति को एक ही मंच पर लाना चाहते हैं, आपको आपकी अपनी भाषा में कंटेंट बनाने और सा-हजया करने में मदद करते हैं तथा आपको आपके समुदाय के साथ कनेक्ट करते हैं। हिंदी, तेलुगु, तमिल, मलयालय महिल 14 भाषाओं में उपलब्ध हेलो का मुख्यालय नई दिल्ली में है तथा यह 2018 में गूगल प्ले स्टोर से सबसे ज़्यादा डाउनलोड किए जाने वाले ऐप्स में से एक रहा है। हेलो भारत में आईओएस और एंड्रोइड के लिए उपलब्ध है।