Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Rs 6.80 lakh loot from PNB rural branch in Sonipat-सोनीपत : पीएनबी की शाखा से बदमाशों ने 6.80 लाख रुपए लूटे - Sabguru News
होम Haryana सोनीपत : पीएनबी की शाखा से बदमाशों ने 6.80 लाख रुपए लूटे

सोनीपत : पीएनबी की शाखा से बदमाशों ने 6.80 लाख रुपए लूटे

0
सोनीपत : पीएनबी की शाखा से बदमाशों ने 6.80 लाख रुपए लूटे

सोनीपत। हरियाणा में सोनीपत जिला के गांव पांची गुजरान स्थित पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) की शाखा से सोमवार को कई हथियार बंद बदमाश छह लाख 80 हजार रुपए लूट कर फरार हो गए।

घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम को बैंक प्रबंधक महेंद्र कुमार ने बताया कि सोमवार को लंच ब्रेक के दौरान ढाई बजे दर्जन करीब छह अज्ञात व्यक्ति बैंक में घुस आए। सभी व्यक्ति हैलमेट लगाए हुए थे और सभी के पास हथियार भी थे। हथियार बंद बदमाश सबसे पहले कैशियर के कैबिन में घुस आए और वहां से करीब एक लाख रुपए लूटे और कैशियर का मोबाइल भी छीन लिया।

इसके बाद बदमाश बैंक में मौजूद बैंक प्रबंधक महेंद्र कुमार, क्लर्क सुधीर और अंशुल को हथियार के बल पर स्ट्रांग रूम में ले गए। हथियार बंद बदमाशों ने स्ट्रांग रूम में रखे पांच लाख 80 हजार रुपए भी लूट लिए और वहां से फरार होने से पहले तीनों कर्मचारियों को स्ट्रांग रूम में बंद कर दिया और बैंक में लगे सीसीटीवी कैमराें के डीवीआर सेट भी ले गए।

कुछ देर बाद जब कुछ ग्राहक बैंक में पहुंचे तो उन्होंने स्ट्रांग रूम से आवाज सुनाई दी। इस पर उपभोक्ताओं ने स्ट्रांग का दरवाजा खोला तब जाकर बैंक कर्मचारी बाहर निकले और मामले की शिकायत पुलिस और बैंक के उच्च अधिकारियों को दी।

घटना की सूचना मिलते ही डीएसपी संदीप मलिक, थाना प्रभारी दिनेश कुमार और जीटी रोड पुलिस चौकी प्रभारी विरेंद्र कुमार पुलिस पार्टी सहित मौके पर पहुंचे और आसपास के सभी थानों को लूट की सूचना दी। पुलिस जांच के दौरान यह पाया गया कि बैंक में सुरक्षा के मद्देनजर कोई भी सिक्योरिटी गार्ड तैनात नहीं था।