Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
bjp fields Sunny Deol from Gurdaspur, kirron kher from chandigarh-सनी देओल को गुरदासपुर से मिला भाजपा का टिकट - Sabguru News
होम Delhi सनी देओल को गुरदासपुर से मिला भाजपा का टिकट

सनी देओल को गुरदासपुर से मिला भाजपा का टिकट

0
सनी देओल को गुरदासपुर से मिला भाजपा का टिकट

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी ने मशहूर बॉलीवुड कलाकार सनी देओल को पंजाब की गुरदासपुर संसदीय क्षेत्र से उम्मीदवार बनाया है जबकि होशियारपुर (सु) सीट से केन्द्रीय मंत्री विजय सांपला का टिकट काट कर सोम प्रकाश को प्रत्याशी घोषित किया है।

भाजपा ने अपनी 26वीं सूची में तीन उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की है। पार्टी ने देओल को गुरदासपुर से और सोम प्रकाश को होशियारपुर (सु)से टिकट देने के साथ ही खेर को चंडीगढ़ सीट से दोबारा उम्मीदवार घोषित किया है।

देओल ने मंगलवार दोपहर बाद यहां पार्टी मुख्यालय में भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण, रेल मंत्री पीयूष गोयल और भाजपा की पंजाब के इकाई के अध्यक्ष श्वेत मलिक ने देओल का पार्टी में स्वागत किया।

गुरुदासपुर से पूर्व में फिल्म अभिनेता विनोद खन्ना भी भाजपा से सांसद रहे हैं। करीब दो साल पहले खन्ना का निधन हो गया था और उसके बाद हुए उपचुनाव में इस सीट पर कांग्रेस के उम्मीदवार सुनील जाखड़ जीत गए थे।

पूर्व लोकसभा अध्यक्ष एवं पूर्व राज्यपाल दिवंगत बलराम जाखड़ के पुत्र सुनील जाखड़ को कांग्रेस ने दोबारा टिकट दिया है। देओल के भाजपा उम्मीदवार बनने से इस सीट पर मुकाबला बेहद दिलचस्प हो गया है।