Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Sri Lanka bomb blast : 9 suicide bombers, including woman took part easter sunday bombing-श्रीलंका में विस्फोट करने वाले नौ आत्मघाती हमलावरों में एक महिला भी - Sabguru News
होम World Asia News श्रीलंका में विस्फोट करने वाले नौ आत्मघाती हमलावरों में एक महिला भी

श्रीलंका में विस्फोट करने वाले नौ आत्मघाती हमलावरों में एक महिला भी

0
श्रीलंका में विस्फोट करने वाले नौ आत्मघाती हमलावरों में एक महिला भी
Sri Lanka bomb blast : 9 suicide bombers, including woman took part easter sunday bombing
Sri Lanka bomb blast : 9 suicide bombers, including woman took part easter sunday bombing

कोलंबो। श्रीलंका सिलसिलेवार बम धमाकों को अंजाम देने वाले नौ आत्मघाती हमलावरों में एक महिला भी शामिल है। श्रीलंका के रक्षा राज्यमंत्री दीनेंद्र रुवन विजेवार्डीन ने बुधवार को मीडिया को यह जानकारी दी।

विजेवार्डीन के इस बयान से पहले पुलिस ने पुष्टि की थी कि हमले में नौ आत्मघाती हमलावर शामिल थे, जिनमें से आठ की पहचान कर ली गई है। द स्ट्रीट टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार यह भी खुलासा हुआ है कि एक हमलावर ने ब्रिटेन और ऑस्ट्रेलिया में पढ़ाई की है।

श्रीलंका में रविवार को ईस्टर दिवस पर गिरजाघरों और होटलों को निशाना बनाकर किये गये बम विस्फोटों में कम से कम 359 लोगों की मौत हो गई है जिसमें 39 विदेशी शामिल हैं।

पुलिस ने लगातार तलाश अभियान चलाकर 18 और लोगों को हिरासत में लिया है और करीब 60 लोगों को पूछताछ के लिए बुलाया गया था जिनमें एक सीरियाई नागरिक भी था।

सूत्रों के मुताबिक श्रीलंका में सभी जगहों पर तलाश अभियान चल रहे हैं और मुस्लिमबहुल इलाकों की सख्ती से जांच की जा रही है। इस बीच, पुलिस ने बताया कि बुधवार को राजधानी कोलंबो में मशहूर सेवॉय सिनेमा हॉल के समीप संदिग्ध मोटरस्कूटर बरामद किया गया, हालांकि उसमें कोई विस्फोटक नहीं था।