Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
lok sabha polls 2019 : bjp president amit shah addresses public meeting in samastipur-महागठबंधन में एक-एक दिन PM बनने की है होड़ : अमित शाह - Sabguru News
होम Bihar महागठबंधन में एक-एक दिन PM बनने की है होड़ : अमित शाह

महागठबंधन में एक-एक दिन PM बनने की है होड़ : अमित शाह

0
महागठबंधन में एक-एक दिन PM बनने की है होड़ : अमित शाह
lok sabha polls 2019 : bjp president amit shah addresses public meeting in samastipur
lok sabha polls 2019 : bjp president amit shah addresses public meeting in samastipur

समस्तीपुर। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने महागठबंधन के घटक दलों में जारी खींचतान पर तंज कसते हुए आज कहा कि लोकसभा चुनाव के बाद लगभग असंभव लगने वाली यदि महागठबंधन सरकार बनती है तो सप्ताह के छह दिन घटक दलों के छह नेता एक-एक दिन प्रधानमंत्री बनेंगे जबकि रविवार को छुट्टी होगी।

शाह ने समस्तीपुर जिले के बथुआ में उजियारपुर संसदीय क्षेत्र से राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) प्रत्याशी और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय के पक्ष में आयोजित चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए कांग्रेस और महागठबंधन के दलों पर जमकर निशाना साधा।

उन्होंने विपक्षी गठबंधन का मजाक उड़ाते हुए कहा कि जब उनकी सरकार बनेगी तो आपको मालूम है कि सप्ताह के छह दिन में इनके छह नेता एक-एक दिन प्रधानमंत्री बनेंगे और रविवार को छुट्टी होगी।

उन्होंने केन्द्र में एक बार फिर नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में राजग सरकार बनने का दावा करते हुए कहा कि देश की जनता महागठबंधन सरकार का भविष्य पहले से जानती है इसलिए उसने फिर से मोदी सरकार बनाने का मन बना लिया है। भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि मोदी सरकार ने देश की सुरक्षा के साथ कोई समझौता नहीं किया। पाकिस्तान और उसके भेजे आतंकवादियों को मोदी सरकार ने करारा जवाब दिया है।

उन्होंने कांग्रेस नीत पूर्ववर्ती मनमोहन सिंह सरकार को ‘मौनी बाबा’ सरकार बताते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी की सरकार पहले की सरकारों की तरह कमजोर नहीं है और राष्ट्र सुरक्षा के मुद्दे पर त्वरित और कठोर निर्णय लेने में विश्वास करती है। उन्होंने कहा कि पहले जब देश के सैनिकों के साथ अमानवीय व्यवहार होता था तो कांग्रेस सरकार चुपचाप देखती थी लेकिन अब ऐसा नहीं है।