Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
ajmer bjp leader vasudev devnani comment on rahul gandhi's bandanwara public meeting-राहुल गांधी की सभा को वासुदेव देवनानी ने बताया फ्लाॅप शो - Sabguru News
होम Rajasthan Ajmer राहुल गांधी की सभा को वासुदेव देवनानी ने बताया फ्लाॅप शो

राहुल गांधी की सभा को वासुदेव देवनानी ने बताया फ्लाॅप शो

0
राहुल गांधी की सभा को वासुदेव देवनानी ने बताया फ्लाॅप शो

अजमेर। अजमेर जिले के बान्दनवाड़ा में गुरुवार को हुई राहुल गांधी की सभा को पूर्व मंत्री एवं अजमेर उत्तर विधायक वासुदेव देवनानी ने फ्लाॅप शो बताया।

भाजपा नेता देवनानी ने कहा कि सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग कर सभा में लोगों को ले जाया गया। नरेगा के मजदूर और आंगनबाड़ी से जुडी महिलाओं पर सरकारी तंत्र का दबाव पड़वाकर उन्हें सभा में पहुंचने का मजबूर किया गया।

देवनानी ने कहा कि विधानसभा चुनाव में झूठ बेचकर कांग्रेस सत्ता में तो आ गई लेकिन जनता इनके झूठ को समझ चुकी है और अब इनके झांसे में नहीं आएगी। आमजन का बीजेपी को भरपूर समर्थन मिल रहा है। उन्होंने दावा किया कि राजस्थान में 25 की 25 सीटें जनता भारतीय जनता पार्टी की झोली में आएंगी।

देवनानी ने कहा कि वर्तमान हालात गवाह है कि जनता ने खासकर युवाओं ने कांग्रेस को पूरी तरह नकार दिया है। बेरोजगारी भत्ता देने का झूठा वादा करने वाली कांग्रेस को युवा और शिक्षित वर्ग सबक सिखाने को तैयार बैठा है। राहुल की सभा में मोदी जिंदाबाद के नारों की गूंज इस बात का प्रमाण है कि युवा मोदी के साथ हैं।