Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
lok sabha polls 2019 : jannayak janata party leader digvijay chautala poll campaign-मैं 50 साल सोनीपत की सेवा करने आया हूं : दिग्विजय चौटाला - Sabguru News
होम Chandigarh मैं 50 साल सोनीपत की सेवा करने आया हूं : दिग्विजय चौटाला

मैं 50 साल सोनीपत की सेवा करने आया हूं : दिग्विजय चौटाला

0
मैं 50 साल सोनीपत की सेवा करने आया हूं : दिग्विजय चौटाला

जींद/चंडीगढ़। पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा की तरह छह महीने और भाजपा सांसद की तरह पांच साल व्यतीत करने नहीं, मैं सोनीपत की जनता का अगले 50 साल तक सेवक बनने आया हूं। कांग्रेसी तो राहुल गांधी को खुश करने के लिए चुनाव लड़ रहे हैं, भाजपा उम्मीदवार पहले ही निराश होकर मैदान छोड़ चुके हैं।

यह बात आज सोनीपत लोकसभा क्षेत्र में पड़ने वाले जुलाना हलके के दो दर्जन गांवों का दौरा करते हुए सोनीपत से जननायक जनता पार्टी और आम आदमी पार्टी के संयुक्त उम्मीदवार दिग्विजय सिंह चौटाला ने ग्रामीणों को कही।

दिग्विजय ने कहा कि भाजपा सरकार से जनता को बहुत उम्मीदें थी लेकिन आज भाजपा उम्मीदवार रमेश कौशिक का विरोध इस बात का प्रमाण है कि भाजपा जनता की उम्मीदों पर खरा नहीं उतरी। वहीं उन्होंने पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा को क्षेत्रवाद का जनक कहते हुए कहा कि कांग्रेस राज में हुड्डा ने रोहतक और सोनीपत को आपस में इस तरह बांट दिया जैसे भारत पाकिस्तान की सीमाएं होती हैं।

उन्होंने कहा कि हुड्डा सोनीपत के लिए नहीं बल्कि राहुल गांधी को खुश करने के लिए चुनाव लड़ रहे हैं। उन्होंने जनता से आह्वान करते हुए कहा कि शांति और भाईचारे के दुश्मन हुड्डा और जातपात के जनक भाजपा से बचके रहना, यह लोग केवल माहौल खराब करना जानते हैं।

उन्होंने कहा कि मैं एक दो साल नहीं 50 साल तक सोनीपत लोकसभा की जनता की सेवा करने आया हूं। सोनीपत कि जनता के आशीर्वाद से सांसद बनकर गांव और शहर के विकास की रुपरेखा जनता के बीच में बैठकर तैयार करने का काम करेंगे।

जेजेपी-आप उम्मीदवार ने कहा कि भाजपा के पास कोई भी उपलब्धि नहीं इसलिए देश को देशभक्ति के नाम पर और सेना के नाम पर सत्ता हथियाना चाहते हैं। आज देश के हालात इस कदर खराब है की एक फौजी को देश के प्रधानमंत्री के खिलाफ चुनाव लड़ना पड़ता हैं। उन्होंने कहा कि युवा व्यवस्था परिवर्तन के लिए तैयार है आज युवा नेतृत्व हरियाणा को प्रगति के रास्ते पर ले जाना चाहते है, इसलिए 12 मई को चप्पल के निशान पर अपना मत देने का काम करें।

लाठर बारहा खाप की मांगों का समर्थन

दिग्विजय ने अपनी मांग को लेकर धरने पर बैठे बारहा खाप को पूर्ण समर्थन किया। उन्होंने कहा कि किसान विरोधी सरकार के खिलाफ जेजेपी आपके साथ है। उन्होंने कहा कि इस तरह भेदभाव पूर्व की कांग्रेस सरकार ने भी किया था जब स्वयं हुड्डा ने अपनी जमीनों के करोडों रूपये लिये थे और साथ में लगते जींद जिले के लोगों की जमीनों को कोड़ियों के भाव एक्वायर करवाया था।

ऐसे होते हैं भाजपाई, सवाल पूछने पर कर देते हैं पिटाई : दुष्यंत चौटाला

हिसार। कालका में बुधवार को एक डिबेट में भारतीय जनता पार्टी के एक विधायक से एक युवक के पंद्रह लाख और युवाओं को एक करोड़ नौकरियों के बारे में सवाल पूछने से खफा पार्टी कार्यकर्ताओं के उसे पीटने की घटना का जिक्र करते हुए जननायक जनता पार्टी नेता दुष्यंत चौटाला ने आरोप लगाया कि भाजपा की निरंकुशता लगातार बढ़ती जा रही है और उनकी गुंडागर्दी चरम पर है।

उन्होंने यहां नलवा हल्के के एक गांव में नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए कहा कि आम जन यदि भाजपा से उनके पिछले चुनाव के समय किए वादों के बारे में कोई सवाल पूछ ले तो यह भी उन्हें गंवारा नहीं है और वह सवाल करने वाले को पीट देते हैं।

उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा कार्यकर्ता मतदाताओं को डरा-धमका कर उनमें खौफ पैदा करने में जुटे हैं। चौटाला ने कहा कि लोकतंत्र में अभिव्यक्ति की स्वंतत्रता और नेताओं द्वारा किए गए वायदों को लेकर सवाल पूछने का हक हर मतदाता को है परन्तु भाजपाइयों को यह गवारा नहीं है कि कोई जागरूक मतदाता विश्व के सबसे बड़े लोकतांत्रितक देश में अपने नेता से सवाल पूछ ले।