Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
lok sabha polls 2019 : Ajmer Congress releases vachan patra-अजमेर शहर कांग्रेस ने प्रत्याशी झुनझुनवाला की ओर जारी किया ‘वचनपत्र’ - Sabguru News
होम Rajasthan Ajmer अजमेर शहर कांग्रेस ने प्रत्याशी झुनझुनवाला की ओर जारी किया ‘वचनपत्र’

अजमेर शहर कांग्रेस ने प्रत्याशी झुनझुनवाला की ओर जारी किया ‘वचनपत्र’

0
अजमेर शहर कांग्रेस ने प्रत्याशी झुनझुनवाला की ओर जारी किया ‘वचनपत्र’

अजमेर। राजस्थान में अजमेर शहर कांग्रेस समिति ने कांग्रेस प्रत्याशी रिजु झुनझुनवाला की ओर से चुनाव के लिए शुक्रवार को  ‘वचन पत्र’ जारी किया।

शहर अध्यक्ष विजय जैन और पूर्व विधायक डॉ. श्रीगोपाल बाहेती ने आज यहां पत्रकारों को बताया कि चुनाव जीतने के बाद रिजु झुनझुनवाला पूरी निष्ठा और ईमानदारी से चुनाव के दौरान जिले में किए जा रहे वायदे पूरा करेंगे।

झुनझुनवाला ने अपने वचन पत्र में अजमेर की पेयजल समस्या का स्थायी समाधान, मनरेगा में अब 150 दिन रोजगार की गारंटी के साथ साथ जिले में रोजगार और उद्यमशीलता, औद्योगिक विकास, सिचांई और जल प्रबंधन, कौशल विकास, अजमेर की आंतरिक सुरक्षा और यातायात व्यवस्था सुधारने का वचन दिया है।

पूर्व विधायक डॉ. श्रीगोपाल बाहेती ने कहा कि रिजु झुनझुनवाला की ओर से जारी इस वचन पत्र की पालना शहर कांग्रेस समिति कराएगी जिसके जरिए जिले की दशा बदल दी जाएगी। जैन ने भाजपा सरकार पर आरोप लगाया कि अजमेर शहर स्मार्ट सिटी योजना एक धोखा है। साथ ही कौशल विकास के नाम पर जिले में कुछ भी नहीं हुआ।