Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
jannayak janata party leader naina chautala campaign for dushyant chautala in hisar-मायके में दुष्यंत के लिए वोट मांगने पहुंची विधायक नैना चौटाला - Sabguru News
होम Chandigarh मायके में दुष्यंत के लिए वोट मांगने पहुंची विधायक नैना चौटाला

मायके में दुष्यंत के लिए वोट मांगने पहुंची विधायक नैना चौटाला

0
मायके में दुष्यंत के लिए वोट मांगने पहुंची विधायक नैना चौटाला

हिसार/चंडीगढ़। जननायक जनता पार्टी और आम आदमी पार्टी गठबंधन के संयुक्त प्रत्याशी दुष्यंत चौटाला के चुनावी मैदान में उतरीं डबवाली से विधायक नैना सिंह चौटाला ने आदमपुर हलके से कांग्रेसी विधायक कुलदीप बिश्नोई को लेकर तंज कसा।

उन्होंने कहा कि आपके विधायक जी तो एक बार चुन कर चले जाते हैं और हलके की याद तो उन्हें केवल चुनावों के समय ही आती है, लोगों की समस्याएं दूर करवानी तो दूर की बात है। दुष्यंत चौटाला को आपने सांसद बना कर भेजा, वह हर समय जनता से जुड़ा रहा। दिल्ली में दुष्यंत ने लोकसभा में आपकी आवाज उठाई।

चंडीगढ़ में सरकार के घोटालों की मीडिया के समक्ष पोल खोली और लोकसभा क्षेत्र में रह कर आपके सुख-दुख का सांझीदार बना। पांच साल में आप लोगों से दुष्यंत को बहुत कुछ सीखने को मिला है और दोबारा सांसद बना कर दिल्ली भेजो, पहले से ज्यादा आपकी सेवा करेगा, यह मैं आपसे वादा करती हूं।

नैना चौटाला ने कहा कि दुष्यंत देश का पहला सांसद है जिसने गांवों में फ्री वाई-फाई सेवा देने की सुविधा की नींव रखी। सांसद निधि कोष से फ्री वाई-फ्री सेवा देने के लिए दुष्यंत ने दो वर्ष तक केंद्र सरकार के साथ जद्दोजहद की। इसी प्रकार दुष्यंत ने हिसार में पासपोर्ट सेवा केंद्र स्थापित करने की मांग कर सरकार को देश भर में पासपोर्ट सेवा केंद्र शुरू करने का रास्ता प्रशस्त किया।

देश का पहला पासपोर्ट केंद्र भी हिसार में दुष्यंत ने स्थापित करवाया। 4 करोड़ रूपए से अधिक की लागत से ढाणियों में रहने वाले सैकड़ों लोगों के घरों में बिजली का कनेक्शन देकर उनके घरों को रोशन किया और 30 से अधिक गांवों में पीने के पानी के टैंकर उपलब्ध करवाए। हर गांव में सांसद दुष्यंत चौटाला ने ग्रांट उपलब्ध करवाई है।

आदमपुर में जाम की स्थिति से उबारने के लिए दुष्यंत ने आदमपुर-भादरा रोड पर रेलवे फाटक मंजूर करवा कर उस पर अतिशीघ्र कार्य शुरू करवाया। इतना ही नहीं यात्रियों के लिए दुष्यंत चौटाला ने गोगामेड़ी तक रेल लाइन की मांग कर इस प्रोजेक्ट का सर्वे करवाया। नैना चौटाला ने दुष्यंत चौटाला को अधिक से अधिक वोटों का आह्वान करते हुए कहा कि चप्पल पहन कर 12 मई को चप्पल के निशान का बटन दबाने जाएं।