Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Union Minister Vijay Goel cycles to support PM Narendra Modi-PM मोदी के लिए केंद्रीय मंत्री विजय गोयल की साइकिल रैली - Sabguru News
होम Delhi PM मोदी के लिए केंद्रीय मंत्री विजय गोयल की साइकिल रैली

PM मोदी के लिए केंद्रीय मंत्री विजय गोयल की साइकिल रैली

0
PM मोदी के लिए केंद्रीय मंत्री विजय गोयल की साइकिल रैली
Union Minister Vijay Goel cycles to support PM Narendra Modi
Union Minister Vijay Goel cycles to support PM Narendra Modi

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री विजय गोयल ने रविवार को यहां खुद साइकिल चलाकर रैली निकाली और दिल्ली की जनता से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए वोट देने की अपील की।

गोयल ने आम आदमी पार्टी के बागी नेता कपिल मिश्रा, अवतारसिंह तथा अन्य युवाओं के साथ के साइकिल चलाई और राजधानी के विभिन्न इलाकों में भाजपा के लिए वोट मांगे। साइकिल रैली में शामिल युवाओं ने मतदाताओ से कमल के निशान पर मोहर लगाकर मोदी को समर्थन देने की अपील की।

यह रैली गोयल के आवास 10 अशोका रोड से सुबह करीब साढे आठ बजे शुरु हुई। इस साइकिल रैली में बड़ी संख्या में युवाओं ने हिस्सा लिया। रैली दिल्ली के तीन लोकसभा क्षेत्रों नई दिल्ली, चांदनी चौक तथा पूर्वी दिल्ली के विभिन्न इलाकों से होकर गुजरी।

दिल्ली में लोकसभा की सात सीटें हैं और 2014 के चुनाव में इन सभी सीटों पर भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार विजय रहे थे। इस बार भाजपा उम्मीदवारों का सामाना दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित, अजय माकन और जेपी अग्रवाल जैसे कांग्रेसी दिग्गजों से है। कई सीटों पर त्रिकाेणीय मुकाबला है। दिल्ली में छठे चरण में 12 मई को मतदान होना है।