Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
CBI takes up probe on Pollachi sexual abuse-cum-blackmail case-पोलाची यौन शोषण, ब्लैकमेल मामले में सीबीआई जांच शुरू - Sabguru News
होम Tamilnadu Chennai पोलाची यौन शोषण, ब्लैकमेल मामले में सीबीआई जांच शुरू

पोलाची यौन शोषण, ब्लैकमेल मामले में सीबीआई जांच शुरू

0
पोलाची यौन शोषण, ब्लैकमेल मामले में सीबीआई जांच शुरू
CBI takes up probe on Pollachi sexual abuse-cum-blackmail case
CBI takes up probe on Pollachi sexual abuse-cum-blackmail case

चेन्नई। तमिलनाडु के कोयम्बटूर जिले में एक गिरोह के लाेगों द्वारा पोलाची शहर में एक महिला के यौन शोषण और उसकी अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल मामले में सीबीआई ने प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सीबीआई सूत्रों ने रविवार को बताया कि राज्य के अपराध जांच विभाग (सीबीसीआईडी) ने 24 अप्रेल को मद्रास हाईकोर्ट को सूचित किया कि उसे इस मामले में सीबीआई की तरफ से कोई जानकारी नहीं मिली है और इसके बाद ही प्राथमिकी दर्ज की गई है।

सीबीसीआईडी ने उच्च न्यायालय को यह भी बताया कि विभाग इस मामले में जांच जारी रखने के लिए विवश था ताकि सबूत न मिटाए जा सकें। पोलाची गिरोह ने तमिनलाडु में बड़ी संख्या में महिलाओं के साथ दुष्कर्म और ब्लैकमेल की घटनाओं को अंजाम दिया है जिससे राज्य के लोगों में आक्रोश पनपा हुआ है।

विभिन्न राजनीतिक दलों के नेता सत्तारूढ अन्नाद्रमुक सरकार की इस बात को लेकर जोरदार आलोचना कर रहे थे कि 40 दिन पहले इस पर निर्णय लिया था लेकिन यौन शोषण मामले की जांच सीबीआई को अब तक नहीं सौंपी गई है।

सीबीआई के अनुसार 25 अप्रेल को केन्द्र सरकार की और से अधिसूचना जारी होने पर यह मामला पोलाची पुलिस थाने में दर्ज किया गया गई लेकिन बाद में फिर से पंजीकृत किया गया और इसकी जांच शुरू हुई।

सीबीआई ने महिला निरीक्षक के. विजया वैष्णवी को इस मामले की जांच सौंपी है। सूत्रों ने बताया कि ब्यूरो ने पीड़िता के भाई की शिकायत पर उसके साथ मारपीट करने और पांच लोगों के खिलाफ यौन शोषण मामले में एक अलग प्राथमिकी दर्ज की गई है।