Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
IPL 2019: Mumbai Indians captain Rohit Sharma fined for breach of conduct in in MI's defeat to KKR-IPL 2019 : मुंबई इंडियन्स के कप्तान रोहित शर्मा पर जुर्माना - Sabguru News
होम Sports Cricket IPL 2019 : मुंबई इंडियन्स के कप्तान रोहित शर्मा पर जुर्माना

IPL 2019 : मुंबई इंडियन्स के कप्तान रोहित शर्मा पर जुर्माना

0
IPL 2019 : मुंबई इंडियन्स के कप्तान रोहित शर्मा पर जुर्माना
IPL 2019: Mumbai Indians captain Rohit Sharma fined for breach of conduct in in MI's defeat to KKR
IPL 2019: Mumbai Indians captain Rohit Sharma fined for breach of conduct in in MI’s defeat to KKR

कोलकाता। मुंबई इंडियन्स के कप्तान रोहित शर्मा पर कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ ईडन गार्डन में रविवार को खेले गए मुकाबले में आचार संहिता के उल्लंघन के लिए मैच फीस का 15 फीसदी जुर्माना लगाया गया है।

रोहित को चौथे ओवर में पगबाधा आउट दिया गया था जिससे नाराज होकर उन्होंने स्टम्प्स तोड़ दिया था। उन्हें मैदान पर खेल भावना के विपरीत व्यवहार करने के लिए इंडियन प्रीमियर लीग की आचार संहिता नियम 2.2 के तहत लेवल-1 का दोषी ठहराया गया है।

मुंबई की टीम 233 रन के बड़े लक्ष्य का पीछा कर रही थी और रोहित ने इसके लिए अच्छी शुरूआत भी की। उन्होंने पारी की शुरूआत में तीन चौके लगाए लेकिन हैरी गर्नी की गेंद पर उन्हें पगबाधा करार दिया गया। रोहित 9 गेंदों में केवल 12 रन ही बना सके और उन्हें पवेलियन लौटना पड़ा।

मुंबई के कप्तान ने इस फैसले के लिए रिव्यू मांगा और रिप्ले देखने के बाद खुद के आउट दिए जाने के फैसले का विरोध किया। उन्होंने अंपायर से इस बारे में बात की और फिर गुस्से में बल्ले से स्टम्प्स तोड़ दिए।

रोहित को उनके इस व्यवहार के लिये आचार संहित उल्लंघन का दोषी पाया गया जिस सज़ा को उन्होंने स्वीकार कर लिया है, ऐसे में उनके खिलाफ आगे कोई आधिकारिक कार्रवाई नहीं की जाएगी। इस मैच को मुंबई 34 रन से हार गई।