Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Foreign women passengers caught with 14 kg drugs at Delhi Airport-दिल्ली एयरपोर्ट पर 14 किलो ड्रग्स के साथ पकड़ी गई विदेशी महिला यात्री - Sabguru News
होम Delhi दिल्ली एयरपोर्ट पर 14 किलो ड्रग्स के साथ पकड़ी गई विदेशी महिला यात्री

दिल्ली एयरपोर्ट पर 14 किलो ड्रग्स के साथ पकड़ी गई विदेशी महिला यात्री

0
दिल्ली एयरपोर्ट पर 14 किलो ड्रग्स के साथ पकड़ी गई विदेशी महिला यात्री

नई दिल्ली। दिल्ली के इंदिरा गाँधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर रविवार देर रात एक विदेशी महिला यात्री को 14 किलोग्राम नशीले पदार्थ के साथ पकड़ा गया।

केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल ने सोमवार को बताया कि ‘प्रोफाइलिंग’ के आधार पर रविवार की रात 11 बजे एक विदेशी महिला यात्री के सामान की पूरी जांच करने का फैसला किया गया। इथोपियन एयरलाइंस की उड़ान से दिल्ली से इथोपिया की राजधानी आदिस अबाबा जा रही थी। उसकी पहचान कॉग्नोमीना की नागरिक वादी शांदा कापिंगा के रूप में हुई है।

एक्स-रे मशीन में उसके सामान की जांच करने पर उसमें कुछ संदिग्ध पैकेट नजर आए। बैग को खोलकर जब जांच की गई तो उसमें 14 पैकेट निकले जो भूरे रंग के टेप में लपेटकर चादर के बीच में रखे गए थे।

बाद में नार्कोटिक विभाग के कर्मचारियों ने पाया कि यह पदार्थ श्यूडोइफेड्राइन नामक नशीली दवा थी। इसका कुल वजन 14 किलोग्राम था जिसकी कीमत 14 लाख रुपए है। बरामद नशीले पदार्थ और महिला को नार्कोटिक्स विभाग के हवाले कर दिया गया।