Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
jannayak janata party leader digvijay chautala targets bhupinder hooda-हुड्डा ने सोनीपत व जींद के विकास कार्यो में कर रखी थी आंखे बंद : दिग्विजय चौटाला - Sabguru News
होम Chandigarh हुड्डा ने सोनीपत व जींद के विकास कार्यो में कर रखी थी आंखे बंद : दिग्विजय चौटाला

हुड्डा ने सोनीपत व जींद के विकास कार्यो में कर रखी थी आंखे बंद : दिग्विजय चौटाला

0
हुड्डा ने सोनीपत व जींद के विकास कार्यो में कर रखी थी आंखे बंद : दिग्विजय चौटाला

सोनीपत/चंडीगढ़। सोनीपत से जननायक जनता पार्टी व आम आदमी पार्टी गठबंधन के उम्मीदवार दिग्विजय सिंह चौटाला ने खरखोदा विधानसभा क्षेत्र में चुनावी जनसभाओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि भुपेन्द्र हुड्डा ने अपने कार्यकाल में जींद व सोनीपत जिलों का विकास करने की बजाए सिर्फ अपने फायदे के लिए सियासी रूप से इस्तेमाल किया।

उन्होंने अपने कार्यकाल में सोनीपत लोकसभा क्षेत्र के गांव में एक भी विकास कार्य नहीं किए। हुड्डा ने अपने कार्यकाल के दौरान जींद व सोनीपत के विकास कार्य को लेकर अपनी आंखे बंद कर रखी थी।

चौटाला ने कहा कि हुड्डा सोनीपत लोकसभा के लोगों को झूठ बोलकर वोट हथियाना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि अगर यदि भूपेंद्र हुड्डा सोनीपत की जनता से वादा करें कि वह छह महिने बाद किलोई वापिस नहीं जाएंगे तो मैं अपना नामांकन वापिस ले लूंगा। हुड्डा सोनीपत लोकसभा को छोड़कर किलोई हलके से विधानसभा का चुनाव लड़ेंगे।

दिग्विजय ने आरोप लगाया कि नौकरियों के मामले में सोनीपत और जींद जिले से पूरी तरह से भेदभाव किया गया। मुरथल यूनिवर्सिटी में सोनीपत के युवाओं को ही नौकरी नहीं लगाया। हुड्डा ने सिर्फ अपने हलके के लोगों को मुरथल यूनिवर्सिटी में नौकरियां दी।

चौटाला ने कहा कि मुझसे सवाल पूछने वालों को शायद यह नहीं पता कि सोनीपत से चौधरी देवीलाल का गहरा रिश्ता रहा है। हम बदला लेने में विश्वास नहीं रखते बल्कि बदलाव करने में विश्वास रखते हैं।

दिग्विजय चौटाला ने बीजेपी प्रत्याशी व सांसद पर बोलते हुए कहा कि रमेश कौशिक झूठ का टोकरा लिए फिर रहे है, लेकिन जनता अबकी बार उनके झूमलों के बहकावे में नही आने वाली है। दिग्विजय ने भाजपा के 15 लाख रुपए लोगों के खाते में आने वाले जुमले पर बोलते हुए कहा कि खातों में पन्द्रह लाख आते तो सबका विकास होता।

उन्होंने कहा कि किसान को छह हजार देने का मतलब है एक दिन के सतरह रूपए, इतने पैसों में तो बच्चों की टोफियां भी नहीं आती है। उन्होंने कहा कि हम चाहते हैं धारा 370 हटनी चाहिए लेकिन भाजपा के उदासीन रवैये के कारण नहीं हटाई जा रही है। भाजपा सरकार शहीदों के नाम पर वोट मांगकर देश के शहीदों का भी अपमान कर रही है।

दिग्विजय चौटाला ने कहा कि देश के वीर सैनिक देश के रखवाली कर रहे हौ और प्रधानमत्री नरेन्द्र,मोदी अम्बानी, अडानी, नीरव माल्या के चौकीदार बने हुए है। नरेन्द्र मोदी ने अपने घोषणा पत्र में शामिल एक भी वादा पूरा नहीं किया है। वहीं उन्होंने वादा करते हुए कहा कि हम सांसद कोष की राशि ग्रामीणों के बीच बैठकर बाटेंगे।

दिग्विजय चैटाला ने कहा कि जजपा पार्टी की सरकार आने पर बुजुर्गो को तीन हजार पेंशन उनके घर पर जाकर दी जाएगी। उन्होंने कहा कि जेजेपी की सरकार बनने पर हर बेरोजगार युवा को रोजगार दिया जाएगा, कर्मचारियों को पुरानी पेंशन दी जाएगी, पुलिस कर्मचारियों को पंजाब के बराबर वेतन दिया जाएगा और हर घर को साफ पानी देने के अलावा 24 घंटे बिजली दी जाएगी। ग्रामीण दौरों में उनके साथ तेलुराम जोगी, पदम सिंह दहिया, बबीता दहिया, अनिता खाण्ढा, राजकुमार रिढाऊ, सुरेश दहिया मौजूद थे।