Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
jannayak janata party leader naina chautala campaign for dushyant in hisar-दुष्यंत चौटाला के लिए वोट मांगने पहुंची नैना चौटाला का हिसार में 53 जगहों स्वागत - Sabguru News
होम Chandigarh दुष्यंत चौटाला के लिए वोट मांगने पहुंची नैना चौटाला का हिसार में 53 जगहों स्वागत

दुष्यंत चौटाला के लिए वोट मांगने पहुंची नैना चौटाला का हिसार में 53 जगहों स्वागत

0
दुष्यंत चौटाला के लिए वोट मांगने पहुंची नैना चौटाला का हिसार में 53 जगहों स्वागत

हिसार/चंडीगढ़। सोमवार का दिन जननायक जनता पार्टी की स्टार प्रचारक एवं विधायक नैना चौटाला के लिए सुपर मंडे साबित हुआ। हिसार से जेजेपी-आप प्रत्याशी व अपने बेटे दुष्यंत चौटाला के लिए वोट मांगने हिसार पहुंची नैना चौटाला का 53 जगहों पर स्वागत किया।

एक दिन में ही नैना चौटाला ने हिसार शहर के लगभग हर क्षेत्र में जाकर वोट की अपील की और सांसद दुष्यंत द्वारा पिछले पांच साल की कार्यप्रणाली और उनके आगामी विजन के बारे में विस्तार से बताया।

विधायक नैना चौटााल ने अलग-अलग जगह आयोजित नुक्कड़ सभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि मैने तो दुष्यंत को सिर्फ जन्म दिया है, हिसार के लोगों ने दुष्यंत को इतना प्यार एवं आशीर्वाद दिया है कि मैं उसका शब्दों में बखान नहीं कर सकती। नैना चौटाला ने कहा कि दुष्यंत के लिए हिसार लोकसभा के लोग मतदाता नहीं, बल्कि उसके परिवार के सदस्यों से भी बढ़कर हैं।

उन्होंने एक वाक्या बताया कि किस तरह से दुष्यंत ने हिसार के लोगों के लिए अपना एक पारिवारिक कार्यक्रम छोड़ दिया था। चौटाला ने बताया कि करीब दो साल पहले परिवार में एक कार्यक्रम था और परिवार के लोगों ने दुष्यंत को कहा कि आप हिसार का कार्यक्रम रद्द कर दें। इस पर दुष्यंत ने कहा कि हिसार में मेरी अधिकारियों के साथ दिशा की मीटिंग है और मुझे वहां पर हर हाल में पहुंचना है।

इस मीटिंग के लिए हजारों लोग हिसार में मेरा इंतजार कर रहे हैं, क्योंकि इस मीटिंग में अधिकारियों के साथ बैठक कर उनकी समस्याओं का समाधान किया जाना है। नैना ने कहा कि इससे साफ जाहिर हो रहा है कि दुष्यंत हिसार के लोगों को अपने परिवार से भी बढ़कर मानता है। उन्होंने कहा कि दुष्यंत ने पिछले पांच सालों में जो काम किए हैं, उनके चर्चे देश में ही नहीं, विदेशों में भी हैं। उन्होंने बताया कि हिसार शहर के विकास के लिए दुष्यंत ने करोड़ों रूपए के विकास कार्य करवाए हैं।

उन्होंने कहा कि शहर में बढ़ रही चोरियों एवं अपराध की घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए दुष्यंत ने जिला पुलिस के साथ मिलकर शहर के मुख्य चौराहों पर 15 लाख रूपए की लागत से सीसीटीवी कैमरे लगवाए। शहर में बेसहारा पशुओं से निजात दिलाने के लिए दुष्यंत ने न केवल अपने कोटे से 21 लाख रूपए देकर पशुबाड़ा बनवाया, बल्कि कई बार अधिकारियों की मीटिंग लेकर शहर को बेसहारा पशु मुक्त करने के सख्त निर्देश दिए।

शहर के दर्जनों पार्कों में ओपन जिम लगवाना, दुष्यंत की दूरदर्शिता का ही परिणाम है। हिसार शहर के लिए साढ़े पांच लाख रूपए की बड़ी फॉगिंग मशीन देकर दुष्यंत ने शहरवासियों को बीमारी से मुक्ति दिलाने का प्रयास किया।

उन्होंने बताया कि दुष्यंत ने अपनी जेब से रेलवे स्टेशन हिसार पर तथा एक बस स्टैंड पर बड़ा वाटर कूलर लगवाया ताकि लोगों को पीने के पानी की सुविधा मिल सके। इसी तरह महाबीर स्टेडियम, हॉकी एस्ट्रोटर्फ ग्राउंड तथा जीजेयू के गल्र्स हॉस्टल में स्टूडेंट्स के लिए वाटर कूलर लगवाए तथा ऑटो मार्केट के लिए भी तीन वाटर कूलरों की ग्रांट जारी की है। इसके अलावा अगर सारे काम गिनवाए जाए तो एक लंबी लिस्ट बनेगी।

नैना चौटाला ने हिसार शहरवासियों से अपील की कि वे जात पात से ऊपर उठकर अपने पराये की पहचान कर दुष्यंत को वोट दें ताकि लोकसभा में पिछली बार की तरह इस बार भी हिसार का नाम लोकसभा में निरंतर गूंजता रहे। उनके साथ नगर के गणमान्य लोग, पार्टी पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद थे।