Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Trinamool Congress wants pm modi nomination scrapped for lawmakers joining bjp claim-तृणमूल कांग्रेस ने चुनाव आयोग से की मोदी की शिकायत - Sabguru News
होम Headlines तृणमूल कांग्रेस ने चुनाव आयोग से की मोदी की शिकायत

तृणमूल कांग्रेस ने चुनाव आयोग से की मोदी की शिकायत

0
तृणमूल कांग्रेस ने चुनाव आयोग से की मोदी की शिकायत
Trinamool Congress wants pm modi nomination scrapped for lawmakers joining bjp claim
Trinamool Congress wants pm modi nomination scrapped for lawmakers joining bjp claim

कोलकाता। तृणमूल कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ चुनाव आयोग से शिकायत करते हुए उन पर‘खरीद-फरोख्त’ को बढावा देने और आदर्श चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन करने का आरोप लगाया है।

तृणमूल ने आयोग को लिखे पत्र में कहा कि आपसे आग्रह है कि आप प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से उनके दिये गये बयान के समर्थन में सबूत मांगें। यदि वह ऐसा करने में असफल होते हैं, तो ऐसे भड़काऊ तथा अलोकतांत्रिक बयान देने और आदर्श चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन करने के लिए मोदी का नामांकन रद्द किया जाना चाहिए।

उल्लेखनीय है कि मोदी ने पश्चिम बंगाल में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए दावा किया था कि तृणमूल के 40 सांसद उनके सम्पर्क में हैं और वे लोग 23 मई को मतगणना के बाद दीदी (ममता बनर्जी) का साथ छोड़ देंगे।

तृणमूल प्रवक्ता एवं राज्यसभा सांसद डेरेक ओ. ब्रायन ने ट्वीट कर कहा कि एक्सपायरी बाबू प्रधानमंत्री (मोदी) आगे बढ़ो। कोई आपके साथ नहीं जाएगा। एक पार्षद भी नहीं। क्या आप चुनावी सभा कर रहे हैं या नेताओं की खरीद-फरोख्त।