Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
bjp president amit shah addresses public meeting in alwar-कांग्रेस ने की देश को बांटने की राजनीति : अमित शाह - Sabguru News
होम Rajasthan Alwar कांग्रेस ने की देश को बांटने की राजनीति : अमित शाह

कांग्रेस ने की देश को बांटने की राजनीति : अमित शाह

0
कांग्रेस ने की देश को बांटने की राजनीति : अमित शाह
bjp president amit shah addresses public meeting in alwar
bjp president amit shah addresses public meeting in alwar

अलवर। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा है कि कांग्रेस ने पूरी तरह से देश को बांटने वाली राजनीति की है और राहुल गांधी उसी राह पर चल रहे हैं।

शाह ने आज राजस्थान में अलवर जिले के बीबीरानी में आयोजित पार्टी के पार्टी के प्रत्याशी बालक नाथ के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि केंद्र सरकार सरकार आतंकवादियों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है जबकि गांधी आतंकवाद से प्रभावित जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाने की बात करते हैं।

उनकी नीतियां देश को बांटने जैसी हैं। कश्मीर के कुछ नेताओं द्वारा कश्मीर में दूसरा प्रधानमंत्री बनाने की मांग की गई थी जिस पर कांग्रेस की ओर से कोई भी प्रतिक्रिया नहीं आई, लिहाजा ऐसा प्रतीत होता है कि कांग्रेस भी इस खेल में शामिल है।

पुलवामा हमले का जिक्र करते हुए शाह ने कहा कि पुलवामा हमले के बाद जब सेना ने बालाकोट में हवाई कार्रवाई की थी तो सबसे ज्यादा मातम पाकिस्तान में था, लेकिन उससे भी ज्यादा भारत में राहुल गांधी के घर था, जबकि पूरा देश उस कार्रवाई को लेकर खुशी व्यक्त कर रहा था।

उन्होंने कहा कि जापान और अमरीका ही ऐसे दो देश हैं जो अपने जवानों का बदला चुन-चुन कर लेते हैं, अब जवानों की शहादत का बदला लेने के लिए भारत भी तीसरा देश बन गया है। मोदी सरकार आतंकियों को चुन चुन कर देश से खदेड़ देगी। घुससपैठियों को भी चुन चुन करके देश से निकाला जाएगा।

राजस्थान में 25 सीटें जीतने का दावा करते हुए उन्होंने कहा कि इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत अपने बेटे को जिताने के लिए जोधपुर में घर-घर घूम रहे हैं। गहलोत सरकार अपने वादे पूरी करती तो उन्हें ऐसा नही करना पड़ता।

पांच साल के कार्यकाल का जिक्र करते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि देश ने नई उड़ान भरी है और वर्तमान में पांच साल में नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री काल में देश जितना मजबूत हुआ है वह पहले कभी नहीं था।

मोदी सरकार ने गरीबों, किसानों और दलितों के लिए इतनी योजनाएं बनाई हैं कि जिससे लोग काफी राहत महसूस कर रहे हैं। करोड़ों महिलाओं को उज्जवला योजना के तहत गैस सिलेंडर दिए गए। उन्होंने पांच साल के मोदी सरकार के विकास कार्यों को भी गिनाया। सभा को केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा, उत्तराखंड के पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज सहित कई नेताओं ने भी संबोधित किया।