Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
lok sabha polls 2019 : AAP-JJP candidate pradeep deshwal poll campaign in rohtak-संसद में पहुंचा तो उठाऊंगा किसानों के हक की आवाज : प्रदीप देसवाल - Sabguru News
होम Chandigarh संसद में पहुंचा तो उठाऊंगा किसानों के हक की आवाज : प्रदीप देसवाल

संसद में पहुंचा तो उठाऊंगा किसानों के हक की आवाज : प्रदीप देसवाल

0
संसद में पहुंचा तो उठाऊंगा किसानों के हक की आवाज : प्रदीप देसवाल

झज्जर/चंडीगढ़। रोहतक से जजपा व आप के गठबंधन प्रत्याशी प्रदीप देसवाल ने अपनी चुनावी सभाओं में स्वर्गीय चौ. देवीलाल की नीतियों को आगे बढ़ाने के लिए ग्रामीणों से वोट देने की अपील की है। देशवाल मंगलवार को झज्जर हलके के गांवों में चुनावी सभाएं कर रहे थे।

गांव कबलाना, शेखुपुर, भदाना, गिरावड़, खेड़ी आसरा, भदानी, बिरधाना व गुढा सहित दर्जनों गांवों में चुनावी सभाएं करते हुए ग्रामीणों के बीच देसवाल ने कहा कि हरियाणा में चौ.देवीलाल ही एक ऐसे नेता थे जिन्होंने गरीब, किसान व कमेरा वर्ग के हितों की लड़ाई लड़ी। आज जजपा व आम आदमी पार्टी भी इन्हीं वर्ग के हित की लड़ाई लड़ रही है।

उन्होंने कहा कि इस संसदीय सीट से स्वर्गीय चौ.देवीलाल के बाद नामदार लोगों ने चुनाव लड़े है। लेकिन इस बार उनके बीच एक किसान का बेटा चुनावी समर में कूदकर जनता के अधिकारों की आवाज संसद में उठाने की लड़ाई लड़ रहा है। उन्होंने कहा कि किसान का बेटा जब संसद में पहुंचेगा तो वह किसानों,गरीबों,कमेरा वर्ग के अधिकारों की आवाज को बुलन्द करेगा।

उन्होंने इस मौके पर कांग्रेस व भाजपा पर भी तंज कसा। उन्होंने कहा कि इन दोनों ही पार्टियों के नेताओं ने हरियाणा मे जातिवाद की जहर घोलने का काम किया है। अब समय आ गया है जब इन स्वार्थपूर्ण राजनीति करने वाले नेताओं को जनता सबक सिखाएं।

उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा का विकल्प केवल जजपा व आम आदमी पार्टी गठबंधन है और वह दिन दूर नहीं है जब हरियाणा में इसी गठबंधन की सरकार बनने वाली है। लोग लोकसभा चुनाव के बाद विस चुनाव का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे है

ताकि भाजपा व कांग्रेस को वह सबक सिखा सके। इस चुनावी दौरे में देशवाल के साथ जिला प्रधान राकेश जाखड़,आप पार्टी के अध्यक्ष परमवीर डागर, हलकाध्यक्ष महाबीर शर्मा, सतबीर एडवोकेट, श्रीराम दहिया, सुरेन्द्र नांगल, जिला प्रैस प्रवक्ता प्रीतम कुकडौला, संदीप दरोगा सहित पार्टी से जुड़े अनेक स्थानीय नेता मौजूद रहे।