Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
जाॅन्सन बेबी शेम्पू के बारे में जाॅन्सन & जाॅन्सन कंपनी के प्रवक्ता का आया बयान - Sabguru News
होम Business जाॅन्सन बेबी शेम्पू के बारे में जाॅन्सन & जाॅन्सन कंपनी के प्रवक्ता का आया बयान

जाॅन्सन बेबी शेम्पू के बारे में जाॅन्सन & जाॅन्सन कंपनी के प्रवक्ता का आया बयान

0
जाॅन्सन बेबी शेम्पू के बारे में जाॅन्सन & जाॅन्सन कंपनी के प्रवक्ता का आया बयान

हमने गवर्नमेंट एनालिस्ट के अंतरिम परिणामों को स्वीकार नहीं कियाए जो कि अज्ञात एवं अनिर्दिष्ट विधियों पर आधारित थे और हमने इन अंतरिम जांच परिणामों का विरोध किया। हम सेंट्रल ड्रग्स रेग्युलेटरी में दोबारा की जा रही जांच प्रक्रिया के परिणामों व निष्कर्षों का इंतजार करेंगे।

हमें एनसीपीसीआर द्वारा किसी भी तरह के दिशाानिर्देशा दिए जाने की कोई सूचना नहीं है। यह आवशयक रूप से ध्यान देने योग्य है कि कानूनसम्मत तरीके से इस तरह का कोई भी दिशाानिर्देशा कुछ निर्धारित स्थितियों में ही जारी किया जा सकता है।

जाॅन्सन एंड जाॅन्सन ने हमारे सभी उत्पादों के निर्माण एवं जांच हेतु वर्तमान में निर्धारित सभी विनियामक आवश्यकताओं एवं मानकों का पूरी तरह से अनुपालन किया है। हम भारतीय प्राधिकरणों को इस बात की पुष्टि कर चुके हैं कि हम न तो अपने शेम्पू को तैयार करने में फाॅर्मेल्डिहाइड का प्रयोग करते हैं और न ही जाॅन्सन्स बेबी शेम्पू में ऐसा कोई पदार्थ मिलाया जाता है जिससे एक समय के बाद फाॅर्मेल्डिहाइड निकले।

हमारे उत्पाद उपयोग की दृष्टि से सुरक्षित हैं और ये डीऐंडसी ऐक्ट और डीऐंडसी नियमों के तहत सभी लागू मानकों के अनुरूप हैं।

हम स्पष्ट रूप से कह सकते हैं कि हमारे उत्पाद सुरक्षित हैं, और हमारी सुनिश्चितता प्रक्रिया दुनिया की सबसे कठोर प्रक्रियाओं में से एक है, जो ऐसे हर देश के सुरक्षा मानकों का पालन करती है जहां हमारे उत्पादों की बिक्री होती है।