Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Short-circuit Sparks Massive Fire, Kills Five of Family in Lucknow's indiranagar-लखनऊ में गैस चूल्हे के गोदाम में भीषण आग, बच्ची समेत 5 की मृत्यु - Sabguru News
होम India City News लखनऊ में गैस चूल्हे के गोदाम में भीषण आग, बच्ची समेत 5 की मृत्यु

लखनऊ में गैस चूल्हे के गोदाम में भीषण आग, बच्ची समेत 5 की मृत्यु

0
लखनऊ में गैस चूल्हे के गोदाम में भीषण आग, बच्ची समेत 5 की मृत्यु
Short-circuit Sparks Massive Fire, Kills Five of Family in Lucknow's indiranagar
Short-circuit Sparks Massive Fire, Kills Five of Family in Lucknow’s indiranagar

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के इन्दिरानगर क्षेत्र में गैस चुल्हे के गोदाम में हुए भीषण अग्निकांड में एक दम्पती और बच्ची समेत परिवार के पांच सदस्यों की जलने से मृत्यु हो गई।

पुलिस सूत्रों ने बुधवार को बताया कि इन्दिरानगर क्षेत्र में मायावती कॉलोनी के पास राम विहार फेज-2 में टी एन सिंह के घर में बनाए गए गैस चूल्हे के गोदाम में देर रात आग लग गई। हादसे में एक ही परिवार के पांच सदस्यों की जलकर मृत्यु हो गई है।

उन्होंने बताया कि यह हादसा शार्ट सर्किट से हुआ है। उन्होंने बताया कि दमकल विभाग को आग लगने की सूचना रात करीब पौने तीन बजे मिली। सूचना पर दमकल विभाग और पुलिस ने मौके पर राहत एवं बचाव कार्य शुरु किया। आग पर काबू करने के लिए घटना स्थल पर 12 दमकल की गाड़ियां पहुंची। उन्होंने बताया कि आग पर काबू पा लिया गया है।

पुलिस के अनुसार हादसे के वक्त मकान मालिक टीएन सिंह बाहर गए हुए थे। उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान 31 वर्षीय सुमित सिंह, उनकी पत्नी वंदना सिंह और छह माह बच्ची बेबी के अलावा जूली सिंह (48) और 50 वर्षीय डब्लू सिंह के रूप में हुई है।