Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Hero MotoCorp launches three new Next Generation bikes starting at Rs 94000-हीरो मोटोकाॅर्प ने लॉन्च की तीन नई नेक्स्ट जेनरेशन मोटरसाइकिलें - Sabguru News
होम Business Auto Mobile हीरो मोटोकाॅर्प ने लॉन्च की तीन नई नेक्स्ट जेनरेशन मोटरसाइकिलें

हीरो मोटोकाॅर्प ने लॉन्च की तीन नई नेक्स्ट जेनरेशन मोटरसाइकिलें

0
हीरो मोटोकाॅर्प ने लॉन्च की तीन नई नेक्स्ट जेनरेशन मोटरसाइकिलें
Hero MotoCorp launches three new Next Generation bikes starting at Rs 94000
Hero MotoCorp launches three new Next Generation bikes starting at Rs 94000

नई दिल्ली। दोपहिया वाहन बनाने वाली देश की सबसे बड़ी कंपनी हीरो मोटोकॉर्प ने प्रीमियम बाइकिंग के नये युग में प्रवेश करते हुए वैश्विक बाजार के लिए नेक्स्ट जेनरेशन की 200 सीसी इंजन के साथ तीन नयी मोटरसाइकिले लॉन्च की है।

कंपनी के अध्यक्ष पवन मुंजाल ने बुधवार काे यहां जारी बयान में कहा कि उनकी कंपनी तीन नयी मोटरसाइकिलें लेकर आई है जिनमें नई ऐडवेंचर मोटरसाइकिल एक्सप्लस 200 की कीमत 97 हजार रुपए और एक्सप्लस एफआई की कीमत 1.05 लाख रुपए है। इसी तरह से नई टूरर मोटरसाइकिल एक्सप्लस 200 टी की कीमत 94 हजार रुपए और नई स्पोर्टी प्रीमियम सिटी मोटरसाइकिल एक्सट्रीम 200 एस की कीमत 98500 रुपए है।

उन्होंने कहा कि ऐसे समय में जब उपभोक्ता लगातार नियमित रूप से दुनियाभर के सभी रूझानों के बारे में जागरूक रहता है कम्पनियों को अपनी स्थिति बनाए रखने के लिए नई प्रौद्योगिकियों की खोज करके और अभिनवता में शामिल होकर उस बदलाव से आगे रहना चाहिए।

उन्होंने कहा कि उनकी कंपनी एशिया, अफ्रीका और दक्षिण तथा मध्य अमेरिका में फैले अपने ग्राहक आधार के साथ- नई प्रौद्योगिकीय रूप से उन्नत तथा आकर्षित करने वाली मोटरसाइकिलों की रेंज के साथ ‘प्रीमियम’ यात्रा के नए चरण में आगे बढ़ रही है। ये प्रीमियम मोटरसाइकिलें हीरो सेंअर आफ इनोवेशन एंड टेक्नोलाॅजी (सीआईटी) में इंजीनियरों द्वारा परिकल्पित तथा विकसित की गई हैं।

उन्होंने कहा कि इन मोटरसाइकिलों के साथ उनके पास सबसे युवा उत्पाद पोर्टफोलियों में से एक मौजूद है और उन्हें विश्वास है कि नई मोटरसाइकिलें दुनियाभर के युवाओं को अपनी ओर आकर्षित करेंगी।

अगले 12 महीनों में भारत में घरेलू दुपहिया उद्योग नए सुरक्षा एवं उत्सर्जन नियमों के लागू होने के साथ तकनीकी तथा रचनात्मक बदलाव से गुजरेगा। इस परिवर्तन के लिए और दुनिया की सबसे बड़े दुपहिया बाज़ार तथा अपने वैश्विक बाज़ारों के विकास के अगले चरण में उद्योग का नेतृत्व करने के लिए हीरो मोटोकॉर्प पूरी तरह तैयार है।