Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Vijay Mallya set to lose ownership of Barbados Tridents-विजय माल्या गवाएंगे बारबाडोस ट्राइडेंट्स का मालिकाना हक - Sabguru News
होम Sports Cricket विजय माल्या गवाएंगे बारबाडोस ट्राइडेंट्स का मालिकाना हक

विजय माल्या गवाएंगे बारबाडोस ट्राइडेंट्स का मालिकाना हक

0
विजय माल्या गवाएंगे बारबाडोस ट्राइडेंट्स का मालिकाना हक
Vijay Mallya set to lose ownership of Barbados Tridents
Vijay Mallya set to lose ownership of Barbados Tridents

बारबाडोस। भारत के भगोड़ा व्यापारी और कैरेबियाई प्रीमियर लीग की टीम बारबाडोस ट्राइडेंट्स के मालिक विजय माल्या आगामी सत्र से पहले टीम पर से अपना मालिकाना हक़ गवा देंगे।

लीग के मुख्य कार्यकारी अधिकारी डेमियन ओ डोनोहो ने इस बात की पुष्टि करते हुए बताया कि वह कई अन्य खरीददारों से संपर्क में है और लंदन में 22 मई को प्लेयर ड्राफ्ट से पहले नए मालिक की घोषणा की जाएगी।

माल्या पहले इंडियन प्रीमियर लीग में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूरु के मालिक रह चुके हैं और भारत से भाग जाने के बाद वर्तमान में इंग्लैंड में रह रहे हैं। उन पर भारतीय बैंकों के करोङों रूपए का लोन न चुकाने का आरोप है। उनकी खराब वित्तीय स्थिति का प्रभाव बारबाडोस टीम पर भी पड़ा है जिसे उन्होंने 2016 में खरीदा था।

माल्या ने दरअसल कैरेबियन लीग में अपनी टीम के खिलाड़ियों को अभी तक 2018 सत्र की मैच फीस नहीं दी है जिसके कारण वह जल्द ही टीम से अपना मालिकाना हक़ गंवा सकते हैं।

डेमियन ने कहा कि बारबाडोस के खिलाड़ियों को मैच फीस नहीं मिलना बहुत बड़ा मामला है लेकिन इस मामलें को अगले दो से तीन सप्ताह में निपटा लिया जाएगा। हम टीम के मालिक को बदल सकते हैं जिसकी घोषणा दो सप्ताह में की जाएगी।

हाल ही में वेस्ट इंडीज और बारबाडोस टीम के अहम खिलाड़ी ड्वेन स्मिथ ने मैच फीस नहीं मिलने की कारण सीपीएल लीग की आलोचना की थी। इस मामले को लेकर सीपीएल के मुख्य संचालन अधिकारी पीट रसेल ने सभी प्रभावित खिलाड़ियों का उनके पेशेवर रवैये के प्रति आभार जताया था और जल्द से जल्द मामले का निपटारा करने का आश्वासन दिया था।

लीग इस वर्ष भारत के वेस्ट इंडीज दौरे कारण विलंब से शुुरू होगी और 4 सितंबर से 12 अक्टूबर तक खेली जाएगी।