Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Himachal : 5 killed, 6 injured as jeep falls into gorge in Mandi-हिमाचल : मंडी में जीप खाई में गिरी, पांच की मौत, छह घायल - Sabguru News
होम India City News हिमाचल : मंडी में जीप खाई में गिरी, पांच की मौत, छह घायल

हिमाचल : मंडी में जीप खाई में गिरी, पांच की मौत, छह घायल

0
हिमाचल : मंडी में जीप खाई में गिरी, पांच की मौत, छह घायल

शिमला। हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में कल एक जीप के सड़क से फिसल कर गहरी खाई में गिरने से इसमें सवार तीन महिलाओं समेत पांच लोगों की मौत हो गई तथा छह अन्य घायल हो गए।

जिला पुलिस प्रमुख गुरूदेव शर्मा ने हादसे की पुष्टि करते हुए बताया कि जोगनी माता मंदिर के निकट एक जीप अनियंत्रित होकर लगभग 250 फुट गहरी खाई में गिर गई जिससे इसमें सवार पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई तथा छह अन्य घायल हो गए।

जीप में चालक समेत 11 लोग सवार थे। मृतकों में तीन महिलाएं भी शामिल हैं। मृतकों की शिनाख्त फिगु राम(60), रूप लाल(48), शक्ति देवी(45), जेठी देवी(45) और शिवानी (14) के रूप में की गई है। हताहत हुए लोग जिले के बाल्ह रोपा गांव के बताए गए हैं जो सुबह करीब सात बजे घर से पधर के लिए निकले।

घायल जीप ड्राइवर पवन कुमार, अनिता, खुशहाल, उर्मिला, मोहना सिंह, सोनी देवी को पधर अस्पताल में प्राथमिक उपचार देने के बाद मंडी के क्षेत्रीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां इनकी हालत गम्भीर बताई जाती है। पुलिस ने इस घटना के सम्बंध में मामला दर्ज कर लिया है और इसके कारणों की जांच कर रही है।