Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
rape case registered against BSP candidate Atul Roy-बसपा प्रत्याशी अतुल राय पर ‘ब्लैकमेल’ कर यौन शोषण का मामला दर्ज - Sabguru News
होम Headlines बसपा प्रत्याशी अतुल राय पर ‘ब्लैकमेल’ कर यौन शोषण का मामला दर्ज

बसपा प्रत्याशी अतुल राय पर ‘ब्लैकमेल’ कर यौन शोषण का मामला दर्ज

0
बसपा प्रत्याशी अतुल राय पर ‘ब्लैकमेल’ कर यौन शोषण का मामला दर्ज

वाराणसी। उत्तर प्रदेश की वाराणसी पुलिस ने एक युवती की शिकायत पर घोसी लोकसभा क्षेत्र से बहुजन समाज पार्टी उम्मीदवार अतुल राय के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है।

पुलिस सूत्रों ने गुरूवार का बताया कि बलिया निवासी युवती ने गाजीपुर निवासी राय पर गत वर्ष मार्च से नवंबर के दौरान लंका क्षेत्र में यौन शोषण करने का आरोप लगाया है। इस संबंध में युवती ने बुधवार को तहरीर दी थी और इसी आधार पर देर रात प्राथमिकी दर्ज की गई।

शिकायतकर्ता ने तहरीर में बताया है कि वह वाराणसी के एक मशहूर कॉलेज में छात्र संघ चुनाव के दौरान राय के संपर्क में आयी थी। आरोप है कि राजनीति के क्षेत्र में मदद करने का प्रलोभन देकर राय ने उसे अपने जाल में फंसाया और फिर कई माह तक ‘ब्लैकमेल’ कर यौन शोषण किया। विरोध करने पर ‘बुरा अंजाम भुगतने’ की धमकियां दी गईं। इसी वजह से वह पुलिस से शिकायत करने की हिम्मत नहीं जुटा पाई।

गौरतलब है कि सातवें एवं अंतिम चरण में उत्तर प्रदेश के 13 संसदीय क्षेत्रों के साथ घोसी लोक सभा का चुनाव 19 मई को चुनाव है। राय यहां समाजवादी पार्टी एवं बसपा के संयुक्त उम्मीदवार है।