Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
amazon kindle direct publishing pen to publish contest Program winners-अमेजन के किंडल डायरेक्ट पब्लिशिंग पेन टू पब्लिश विजेताओं की घोषणा - Sabguru News
होम Delhi अमेजन के किंडल डायरेक्ट पब्लिशिंग पेन टू पब्लिश विजेताओं की घोषणा

अमेजन के किंडल डायरेक्ट पब्लिशिंग पेन टू पब्लिश विजेताओं की घोषणा

0
अमेजन के किंडल डायरेक्ट पब्लिशिंग पेन टू पब्लिश विजेताओं की घोषणा

नई दिल्ली। अमेजन ने दूसरे किंडल डायरेक्ट पब्लिशिंग पेन टू पब्लिश प्रतियोगिता के विजेताओं की गुरूवार की घोषणा की जिसमें तीन विजेताओं को पांच-पांच लाख रुपए और तीन विजेताओं को 50-50 हजार रुपए के पुरस्कार दिए गए।

किंडल कंटेन्ट इंडिया के कंटेन्ट एक्विजिशन एवं डिमांड के प्रमुख संजीव झा ने यहां विजेताओं को पुरस्कृत किया। यह पुरस्कार दो श्रेणियों में तीन भाषाओं में दिए गए हैं जिसमें लॉन्ग फार्म लेखन (10 हजार शब्द या अधिक) तथा शॉट फॉर्म लेखन (दो हजार से 10 हजार शब्द) शामिल है।

लॉन्ग फॉर्म लेखन में हिन्दी के लिए नंदिनी कुमार को, अंग्रेजी में अपर्णा दायस साधुकान को और तमिल में सेंथिल बालन को विजेता घोषित किया गया है। इन तीनों को पांच पांच लाख रुपये के पुरस्कार मिले हैं। इसी तरह से शॉर्ट फॉर्म लेखन में न्दी के लिए अनुरक्ति को, अंग्रेजी में दीपिका प्रिया को और तिमल में सेल्वाराज को 50-50 हजार रुपए के पुरस्कार मिले हैं।

झा ने कहा कि अमेजन ने दो वर्ष पहले इस प्रतियोगिता की शुरूआत की थी ताकि प्रतिभावन उभरते लेखकों की अच्छी कहांनियों को लेकर जागरूकता फैलाई जा सके। इस वर्ष हिंदी और तमिल को भी शामिल किया गया है।