Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Vidya Balan working hard for Indira Gandhi's biopic - इंदिरा गांधी की बायोपिक के लिये कड़ी मेहनत कर रही हैं विद्या बालन - Sabguru News
होम Headlines इंदिरा गांधी की बायोपिक के लिये कड़ी मेहनत कर रही हैं विद्या बालन

इंदिरा गांधी की बायोपिक के लिये कड़ी मेहनत कर रही हैं विद्या बालन

0
इंदिरा गांधी की बायोपिक के लिये कड़ी मेहनत कर रही हैं विद्या बालन
Vidya Balan working hard for Indira Gandhi's biopic
Vidya Balan working hard for Indira Gandhi's biopic
Vidya Balan working hard for Indira Gandhi’s biopic

मुंबई । बॉलीवुड में अपने संजीदा अभिनय के लिये मशहूर विद्या बालन , इंदिरा गांधी की बायोपिक के लिये कड़ी मेहनत कर रही हैं।

बॉलीवुड में इन दिनों बायोपिक फिल्मों का चलन जोरो पर है।विद्या बालन इन दिनों इंदिरा गांधी की बॉयोपिक वेब सीरीज को लेकर सुर्खियों में छाई हुईं हैं। विद्या बालन इस प्रोजेक्ट के लिए कड़ी मेहनत कर रही हैं। इसके अलावा वह किसी और प्रोजेक्ट के साथ नहीं जुड़ रही हैं।

बताया जा रहा है कि विद्या इस वेब सीरीज के साथ एक प्रोड्यूसर के तौर पर एक नई शुरुआत कर रही हैं। यह सीरीज सागरिका घोष की किताब ‘इंदिरा: इंडियाज मोस्ट पावरफुल वुमन’ पर आधारित होगी। विद्या इसको लेकर काफी पैशनेट हैं क्योंकि वह इंदिरा गांधी का किरदार काफी समय से निभाना चाहती थीं। वेब सीरीज के लिए विद्या टीम से रोज मुलाकात कर रही हैं। वह पूरी प्रक्रिया का हिस्सा है और इस सीरीज के लिए काफी समय भी दे रही हैं। वह चाहती हैं कि सीरीज स्टैंडर्ड की हो।

विद्या बालन फिल्म ‘मिशन मंगल’ में भी नजर आएंगी। इस फिल्म में अक्षय कुमार, तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा भी अहम भूमिका में है। जगन शक्ति फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं।