Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Kajol work for 14 hours in days of conflict - काजोल ने संघर्ष के दिनों में 14 घंटे काम किया करती थी - Sabguru News
होम Entertainment Bollywood काजोल ने संघर्ष के दिनों में 14 घंटे काम किया करती थी

काजोल ने संघर्ष के दिनों में 14 घंटे काम किया करती थी

0
काजोल ने संघर्ष के दिनों में 14 घंटे काम किया करती थी
Kajol work for 14 hours in days of conflict
Kajol work for 14 hours in days of conflict
Kajol work for 14 hours in days of conflict

मुंबई । बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल ने अपने संघर्ष के दिनों को याद करते हुये कहा है कि वह धूप और बारिश के बाद भी 14 घंटे काम किया करती थीं।

काजोल को फिल्म इंडस्ट्री में आये हुये ढ़ाई दशक से अधिक का समय हो गया है। उन्होंने अपने संघर्ष के दिनों को याद करते हुए फिल्म ‘इश्क’ की एक फोटो शेयर की और बताया कि धूप या बारिश के बावजूद भी वह कैसे 14 घंटे काम करती थीं।

काजोल ने फिल्म ‘इश्क’ का शूटिंग के दौरान का एक फोटो शेयर की। इस फोटो में काजोल टच-अप लेती नजर आ रही हैं। इस फोटो के साथ काजोल ने संघर्ष के उन दिनों को याद करते हुए लिखा, ‘इश्क के वक्त की फोटो है..बड़े-बड़े फोन, पूरे दिन सेट पर ही बैठे रहते थे क्योंकि हमारे पास उन दिनों कोई वैनिटी वैन नहीं होती थी..और रूम इतनी दूर होते थे कि बार-बार जाकर वापस नहीं आया जा सकता था। इसके बावजूद हम 14-14 घंटे काम करते थे, फिर चाहे बारिश आए या धूप। और हम सभी अच्छे दिखते थे। क्या 90 के दशक में काम कर चुके लोग इस बात से सहमत हैं।’

इस पोस्ट में काजोल ने ‘इश्क’ फिल्म के को-स्टार्स अजय देवगन, जूही चावला और आमिर खान को भी टैग किया। साथ में उन्होंने शाहरुख खान को भी टैग किया। काजोल पति अजय देवगन के साथ फिल्म ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ में नजर आएंगी। यह फिल्म 2020 में रिलीज होगी।