Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
An attempt to loot ATM at Anupgarh town in Hanumangarh-हनुमानगढ : अनुपगढ कस्बे में गार्ड को बंधक बनाकर एटीएम लूटने का प्रयास - Sabguru News
होम Rajasthan Hanumangarh हनुमानगढ : अनुपगढ कस्बे में गार्ड को बंधक बनाकर एटीएम लूटने का प्रयास

हनुमानगढ : अनुपगढ कस्बे में गार्ड को बंधक बनाकर एटीएम लूटने का प्रयास

0
हनुमानगढ : अनुपगढ कस्बे में गार्ड को बंधक बनाकर एटीएम लूटने का प्रयास

श्रीगंगानगर। राजस्थान में श्रीगंगानगर जिले के अनुपगढ कस्बे में तीन अज्ञात बदमाशों ने कल देर रात्रि एक निजी बैंक का एटीएम को लूटने का प्रयास किया।

पुलिस के अनुसार पाकिस्तान सीमा पर स्थित अनूपगढ़ कस्बे में पब्लिक पार्क के पास एचड़ीएफसी बैंक के एटीएम पर रात्रि 12.55 बजे यह घटना हुई। घटना में बदमाशों ने एटीएम के गार्ड लक्ष्मण को रस्सी से बांध दिया और उस पर पिस्तौल तान दी गई। बदमाशों ने एटीएम पर लगे सीसीटीवी कैमरे को तोड़ दिया।

सूत्रों के अनुसार कैमरे से छेड़खानी करते ही उस में गुप्त रूप से लगे अलार्म सिस्टम से सिक्योरिटी एजेंसी के मुख्यालय के कर्मियों को पता चल गया। उन्होंने इसकी सूचना तत्काल श्रीगंगानगर में पुलिस नियंत्रण कक्ष को दी।

इस बीच लुटेरे जब एटीएम को तोड़ने में नाकाम रहे तो गार्ड लक्ष्मण का मोबाइल फोन लेकर भाग गए। लूटेरे युवकों के जाते ही गार्ड लक्ष्मण ने अपने आप को बंधन मुक्त किया। लक्ष्मण ने किसी और व्यक्ति का फोन लेकर दिन में तैनात रहने वाले गार्ड को इस घटना की सूचना दी।

इस गार्ड ने मैनेजर को सूचना दी और मैनेजर ने पुलिस को फोन किया लेकिन तब तक अनूपगढ़ थाना में पुलिस नियंत्रण कक्ष से भी सूचना मिल चुकी थी। पुलिस ने नाकाबंदी करवाई गई लेकिन लुटेरों को पकड़ा नहीं जा सका।