Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Sunny Deol holds roadshow in support of BJP candidate Narendra Kumar khichar in Jhunjhunu-झुंझुनूं : सनी देओल का बीजेपी प्रत्याशी नरेन्द्र कुमार खींचड के समर्थन में रोड शो - Sabguru News
होम Headlines झुंझुनूं : सनी देओल का बीजेपी प्रत्याशी नरेन्द्र कुमार खींचड के समर्थन में रोड शो

झुंझुनूं : सनी देओल का बीजेपी प्रत्याशी नरेन्द्र कुमार खींचड के समर्थन में रोड शो

0
झुंझुनूं : सनी देओल का बीजेपी प्रत्याशी नरेन्द्र कुमार खींचड के समर्थन में रोड शो

झुंझुनूं। फिल्म अभिनेता सनी देओल ने झुंझुनू में भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी नरेंद्र कुमार खीचड़ के समर्थन में आज रोड शो किया।

सनी देओल ने हवाई पट्टी से कलेक्ट्रेट सर्किल तक रोड शो करते हुए जीत की मुद्राएं दर्शकों की ओर की जिससे दर्शकों में अति उत्साह दिखाई दिया। सिने स्टार सनी देओल की एक झलक देखने को बच्चे, बूढ़े, जवान, महिलाएं सभी जोश के साथ नजर आए।

रोड शो में बढ़ती भीड़ को देखते हुए जिला प्रशासन की भी सांसे फूल गई तथा इसके चलते जिला प्रशासन ने रोड शो को नगर परिषद झुंझुनू तक ही सीमित कर कर दिया। जबकि पूर्व में सनी देओल के लिए स्टेशन रोड होते हुए कलेक्ट्रेट सर्किल, केंद्रीय बस स्टैंड, जेपी जानू स्कूल के रास्ते होते हुए गांधी चौक पहुंचने का कार्यक्रम तय किया गया था।

रोड शो के दौरान कार्यकर्ताओं के हाथों में झंडे, भाजपा की सिर पर टोपी, गले में दुपट्टा डाले हर कोई नजर आ रहा था वहीं युवाओं का जोश देखते ही बन रहा था इस दौरान झुंझुनू संसदीय क्षेत्र से भाजपा के प्रत्याशी नरेंद्र खीचड़ सिने स्टार सनी देओल के साथ एक ही गाड़ी पर सवार थे। दोनों ही जनता का अभिवादन करते हुए झुंझुनूं हवाई पट्टी से नगर परिषद पहुंचे। सनी देओल के जल्द वापसी जाने से जनता कुछ निराशा भी महसूस हुई।