Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Sunny Deol holds roadshow for bjp in Rae Bareli-सनी देओल का रायबरेली में रोड शो, भाजपा के लिए मांगे वोट - Sabguru News
होम Headlines सनी देओल का रायबरेली में रोड शो, भाजपा के लिए मांगे वोट

सनी देओल का रायबरेली में रोड शो, भाजपा के लिए मांगे वोट

0
सनी देओल का रायबरेली में रोड शो, भाजपा के लिए मांगे वोट

रायबरेली। कांग्रेस के गढ़ रायबरेली में फिल्म अभिनेता सनी देओल ने रोड शो कर भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी दिनेश प्रताप सिंह के लिये वोट की गुहार लगाई। तय समय से काफी विलंब से पहुंचे सनी का दीदार उपस्थित जनसमुदाय ने गर्मजोशी से किया।

सिने स्टार का ऱोडशो का कार्यक्रम जीआईसी ग्राउंड की सेकंड फील्ड से लगभग सारे शहर में बस अड्डा, जोशियना, सूरजुपुर, एनआईसी स्कूल, कहारों का अड्डा, आर्य समाज मंदिर, कैपरगंज, घंटाघर चौराहा, सुपर मार्केट, अस्पताल चौराहा, डिग्री कॉलेज चौराहा, आरडीए काम्प्लेक्स, इंदिरा नगर, जेल रोड, नेहरू नगर, बरगद चौराहा, सिविल लाइन, पंचवटी, जवाहर विहार कॉलोनी, मालिक मऊ रोड, बैंक ऑफ बरोदा होते हुए जलसा रिसोर्ट पर होना था लेकिन भाजपा के उम्मीदवार और सनी देओल के करीब एक घण्टा चालीस मिनट की देरी से पहुंचने पर जो दर्शक उनकी झलक लेने को खड़े थे वो भी चुटकी लेने लगे।

भाजपा का ऱोडशो अपने निर्धारित तयशुदा कार्यक्रम के अनुसार न करके बीच में ही प्रशासन ने रोक दिया और ऱोडशो मात्र बस स्टेशन कहारो का अड्डा कैपरगंज घंटाघर रामकृपाल चौराहा, सुपर मार्केट बैंक ऑफ बड़ौदा हाथी पार्क अस्पताल चौराहा होते हुए वापस जीआईसी ग्राउंड वापस लौट आया।

जनसभा में सनी देओल ने अपनी गदर फ़िल्म का मशहूर डायलॉग बोलते हुए कहा कि हिंदुस्तान जिंदाबाद था जिंदाबाद है और जिंदाबाद रहेगा।