Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Around 500 NEET Aspirants in Karnataka Miss Exam Due to 5 Hour train delay-हम्पी एक्सप्रेस ट्रेन के विलंब के कारण 500 छात्र नहीं दे सके नीट परीक्षा - Sabguru News
होम Karnataka Bengaluru हम्पी एक्सप्रेस ट्रेन के विलंब के कारण 500 छात्र नहीं दे सके नीट परीक्षा

हम्पी एक्सप्रेस ट्रेन के विलंब के कारण 500 छात्र नहीं दे सके नीट परीक्षा

0
हम्पी एक्सप्रेस ट्रेन के विलंब के कारण 500 छात्र नहीं दे सके नीट परीक्षा

बेंगलूरु। कर्नाटक के 500 छात्र हम्पी एक्सप्रेस ट्रेन के निर्धारित समय से पांच घंटे विलंब से चलने के कारण रविवार को शहर में आयोजित राष्ट्रीय पात्रता-सह प्रवेश परीक्षा (नीट) में शामिल नहीं हो सके।

बेल्लारी से बेंगलूरु आने वाली ट्रेन संख्या 16591 ढाई बजे सेंट्रल स्टेशन पर पहुंची जबकि छात्रों का परीक्षा हॉल में रिपोटिंग का समय 1:30 बजे तक था। यह ट्रेन अपने निर्धारित समय से पांच घंटे देरी से चल रही थी।

परीक्षा केन्द्र पर देर से पहुंचने छात्रों ने शिक्षा मंत्री प्रकाश जावडेकर को संदेश भेजते हुए परीक्षा में बैठने देने का अनुरोध भी किया गया था।

कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री सिद्दारामैया ने ट्रेन के विलंब को केंद्र सरकार और रेल मंत्रालय की विफलता बताया। उन्हाेंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को ट्वीट करते हुए लिखा कि आप दूसरों की उपलब्धियों के लिए अपनी पीठ खुद थपथपाते हैं लेकिन क्या आप अपने कैबिनेट मंत्रियों की अक्षमताओं की जिम्मेदारी भी लेंगे। ट्रेन के विलंब के कारण कर्नाटक में सैकड़ों छात्र नीट परीक्षा में नहीं बैठ सकें।

सिद्दारामैया ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से इन छात्रों के लिए एक और अवसर सुनिश्चित करने की गुहार लगाई। उन्हाेंने प्रधानमंत्री से कहा कि वह रेल मंत्री पीयूष गोयल से कहें कि कुछ दिन और सही तरीके से काम कर लें उसके बाद तो हम सब कुछ ठीक कर ही लेंगे। रेलवे अधिकारियों ने कहा कि उन्होंने ट्रेन के विलंब से चलने की जानकारी पहले ही दे दी थी।