Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
AAP sends notice to BJP, Gautam Gambhir demanding apology-आपत्तिजनक पर्चा मामला : आप ने गौतम गंभीर को नोटिस भेजा - Sabguru News
होम Delhi आपत्तिजनक पर्चा मामला : आप ने गौतम गंभीर को नोटिस भेजा

आपत्तिजनक पर्चा मामला : आप ने गौतम गंभीर को नोटिस भेजा

0
आपत्तिजनक पर्चा मामला : आप ने गौतम गंभीर को नोटिस भेजा

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी ने पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से उम्मीदवार आतिशी मार्लिना के खिलाफ ‘आपत्तिजनक’ पर्चा प्रसारित कराने के संबंध में उसी सीट से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी गौतम गंभीर और भाजपा को कानूनी नोटिस भेजा है।

आप ने भाजपा और गौतम गंभीर को भेजे नोटिस में उन्हें तुरंत माफी मांगने के लिए कहा और नोटिस प्राप्त होने के 24 घंटे के भीतर माफी नामा और इस मुद्दे को सही तथ्यों के साथ दिल्ली के साथ-साथ देश के प्रमुख समाचारपत्रों में प्रमुखता से प्रकाशित कराने के लिए कहा है।

उल्लेखनीय है कि आतिशी और उनकी पार्टी के सहयोगी एवं दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने गुरुवार को एक संवाददाता सम्मेलन में क्रिकेटर से राजनेता बने गंभीर पर ‘आपत्तिजनक’ पर्चे प्रसारित कराने का आरोप लगाया था। भाजपा के उम्मीदवार गंभीर ने आप के प्रमुख अरविंद केजरीवाल, सिसोदिया और आतिशी को मानहानि का नोटिस भेजा है।

यह मुद्दा शुक्रवार को और अधिक निम्न स्तर पर चला गया जब आप की ओर से गंभीर के खिलाफ नोटिस भेजा गया। गंभीर ने शुक्रवार को कहा कि यदि आप संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल यह साबित कर देंगे कि मेरा संबंध उनकी पार्टी की उम्मीदवार आतिशी के खिलाफ ‘आपत्तिजनक’ पर्चे से है तो मैं खुद को सार्वजनिक रूप से फांसी लगा लूंगा।