Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Siddaramaiah calls BJP's efforts to demolish coalition government will fail - गठबंधन सरकार गिराने की भाजपा की कोशिशें होंगी विफल: सिद्दारामैया - Sabguru News
होम Headlines गठबंधन सरकार गिराने की भाजपा की कोशिशें होंगी विफल: सिद्दारामैया

गठबंधन सरकार गिराने की भाजपा की कोशिशें होंगी विफल: सिद्दारामैया

0
गठबंधन सरकार गिराने की भाजपा की कोशिशें होंगी विफल: सिद्दारामैया
Siddaramaiah calls BJP's efforts to demolish coalition government will fail
Siddaramaiah calls BJP's efforts to demolish coalition government will fail
Siddaramaiah calls BJP’s efforts to demolish coalition government will fail

कलबुर्गी । कर्नाटक में कांग्रेस-जनता दल (एस) गठबंधन सरकार की समन्वय समिति के अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री सिद्दारामैया ने शनिवार को आरोप लगाया कि विपक्षी दल भारतीय जनता पार्टी सरकार गिराने के लिए सत्तारूढ़ पार्टी के विधायकों को दोबारा प्रलोभन देने का प्रयास कर रही है लेकिन साथ ही विश्वास जताया कि भाजपा की सभी कोशिशें विफल होंगी।

सिद्दारामैया ने यहां एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि विधानसभा में विपक्ष के नेता बी एस येद्दियुरप्पा की सत्ता की भूख के कारण असंतुष्ट विधायकों की पहचान कर उन्हें निशाना बनाये जाने का खेल एक बार फिर शुरू हो गया है। उन्होंने कहा, “हमारे विधायक ऐसे प्रलोभन का शिकार नहीं होंगे। कुछ विधायक पहले ही बहुत बड़ी रकम की पेशकश ठुकरा दी है और कुछ ने पैसे लेने के बाद लौटा दिये।”

उन्होंने येद्दियुरप्पा से सवाल पूछा कि उनके पास विधायकाें को देने के लिए इतने अधिक पैसे कहां से आये। क्या यह अवैध धन नहीं है। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को पैसे के स्रोत के बारे में बताना चाहिए।

गौरतलब है कि येद्दियुरप्पा ने कल कहा था कि गठबंधन में सब कुछ ठीक नहीं है और कांग्रेस के 20 से अधिक विधायक एच डी कुमारस्वामी को मुख्यमंत्री के तौर पर स्वीकार करने काे राजी नहीं हैं। उन्हाेंने दावा किया था कि 23 मई के बाद कुछ भी हो सकता है।