Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Yogi attacks SP and BSP on corruption buah and babua - भ्रष्टाचार की प्रतिमूर्ति है बुआ और बबुआ: योगी आदित्यनाथ - Sabguru News
होम UP Deoria भ्रष्टाचार की प्रतिमूर्ति है बुआ और बबुआ: योगी आदित्यनाथ

भ्रष्टाचार की प्रतिमूर्ति है बुआ और बबुआ: योगी आदित्यनाथ

0
भ्रष्टाचार की प्रतिमूर्ति है बुआ और बबुआ: योगी आदित्यनाथ
Yogi attacks SP and BSP on corruption buah and babua
Yogi attacks SP and BSP on corruption buah and babua
Yogi attacks SP and BSP on corruption buah and babua

देवरिया । उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नाथ ने समाजवादी पार्टी(सपा)- बहुजन समाज पार्टी (बसपा) गठबंधन पर हमला बोलते हुये कहा कि भ्रष्टाचार की प्रतिमूर्ति बुआ और बबुआ को प्रदेश की जनता जान चुकी है औेर दोनों अपनी निश्चित हार जानकर बौखला गये हैं।

योगी ने शनिवार को देवरिया से 45 किलोमीटर दूर भाटपाररानी में सलेमपुर लोकसभा सीट से पार्टी प्रत्याशी रविन्द्र कुशवाहा के समर्थन में एक चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुये कहा कि देश प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में जहां विकास कर रहा है, वहीं दुनिया में भारत की प्रतिष्ठा बढ़ी है। उन्होंने कहा कि बुआ और बबुआ भ्रष्टाचार की प्रतिमूर्ति है। दोनों को प्रदेश की जनता जान चुकी है। दोनों निश्चित हार जानकर अनर्गल बयान दे रहे है।

उन्होंने कहा कि कुम्भ की मान्यताओं को दुनिया में दिखाने का कार्य देश के प्रधानमंत्री के कारण हुआ है। इसके साथ ही पाकिस्तान की कारस्तानी का जवाब पाक में घुसकर देना और दुनिया में भारत की इस कार्रवाई का समर्थन मिलना यह मोदी के ही कारण सम्भव हुआ है।

योगी ने कहा कि प्रधानमंत्री ने पांच साल के दौरान सरकार की विभिन्न योजनाओं को देश के गरीबों, किसानों, महिलाओं तथा नौजवानों पास पूरी ईमानदारी से पहुचाया। शासन की योजनाओं को बिना भेद भाव के लागू किया। आज इसी का परिणाम है कि पूरे देश में मोदी लहर चल रही है और जनता कह रही है कि ‘अबकी बार फिर मोदी सरकार’

उन्होंने कहा कि देश विकास रथ पर दौड़ रहा है। गरीबों को मकान, आयुष्यमान योजना के तहत स्वास्थ्य सुविधा, गरीबों को निशुल्क बिजली कनेक्शन और उज्जवला योजना के तहत रसोई गैस कनेक्शन देने का काम मोदी सरकार ने किया है। इसके साथ ही देश में आन्तरिक और वाह्य सुरक्षा वातावरण को मोदी सरकार ने ऐसा मजबूत किया। एक तरफ सपा, बसपा के शासन काल में प्रदेश में आतंकी घटनाएं होती थी। भाजपा के शासन काल में प्रदेश में कहीं भी आतंकी घटनाएं नहीं हुई हैं। देश व प्रदेश की जनता भाजपा सरकार की कार्य और देश में विकास के द्वारा हो रहे परिवर्तन को देख व समझ रही है।

सपा व बसपा पर प्रहार करते हुये कहा कि सपा ने जहां प्रदेश में चीनी मिलों को बंद किया। वहीं बसपा प्रमुख मायावती ने प्रदेश की 21 चीनी मिलों को बेच दिया। उन्होंने जनता से सवाल किया कि आपको विकास वाली सरकार चाहिए या फिर लूट और भ्रष्टाचार वाली सरकार चाहिए। उन्होंने नरेन्द्र मोदी को देश का दुबारा प्रधानमंत्री बनाने के लिए सलेमपुर लोकसभा क्षेत्र से पार्टी उम्मीदवार रविन्द्र कुशवाहा को भारी मतों जीत दिलाने की अपील की।