Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
bjp urges ec to take stock on manta of Amit Shah rally permission - अमित शाह की रैली को अनुमति नहीं देने पर चुनाव आयोग से संज्ञान लेने का आग्रह - Sabguru News
होम Delhi अमित शाह की रैली को अनुमति नहीं देने पर चुनाव आयोग से संज्ञान लेने का आग्रह

अमित शाह की रैली को अनुमति नहीं देने पर चुनाव आयोग से संज्ञान लेने का आग्रह

0
अमित शाह की रैली को अनुमति नहीं देने पर चुनाव आयोग से संज्ञान लेने का आग्रह
bjp urges ec to take stock on manta of Amit Shah rally permission
bjp urges ec to take stock on manta of Amit Shah rally permission
bjp urges ec to take stock on manta of Amit Shah rally permission

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी ने पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह को पश्चिम बंगाल के जाधवपुर में रैली की अनुमति नहीं देने को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की तानाशाही और लोकतंत्र की हत्या करार देते हुए चुनाव आयोग से इस पर संज्ञान लेने का आग्रह किया है।

शाह की सोमवार को जाधवपुर में रैली निर्धारित थी। यहां लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण में 19 मई को मतदान होना है। शाह यहां पार्टी उम्मीदवारों के पक्ष में चुनाव रैली करने वाले थे। प्रशासन ने शाह को रैली की अनुमति देने से इंकार कर दिया। इसके अलावा शाह के हेलिकाप्टर को भी उतरने की अनुमति नहीं दी गई है।

केंद्रीय मंत्री और पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रकाश जावड़ेकर ने आज यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा कि पश्चिम बंगाल में मुख्यमंत्री की तानाशाही चल रही है। भाजपा अध्यक्ष की आज जाधवपुर के जयनगर और बारासात क्षेत्रों में रैली निर्धारित थी और इसके लिए पार्टी ने अनुमति के लिए 4-5 दिन पहले ही आवेदन कर दिया था। पहले प्रशासन ने कहा कि अनुमति मिल जाएगी किंतु कल रात साढ़े आठ बजे सूचित किया गया कि अब अनुमति नहीं देंगे।

जावड़ेकर ने कहा कि बिना कारण बताए रैली को अनुमति नहीं दी गई। यही नहीं शाह के हेलीकाप्टर को उतरने की अनुमति देने से भी मना कर दिया गया। उन्होंने रैली को अनुमति नहीं देने को लोकतंत्र की हत्या करार देते हुए कहा कि चुनाव आयोग को इस पर संज्ञान लेना चाहिए।

भाजपा के मीडिया विभाग के प्रमुख और राज्यसभा सांसद अनिल बैलूनी ने पार्टी अध्यक्ष की रैली को अनुमति नहीं दिए जाने को बहुत दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कहा कि इसके खिलाफ विरोध प्रदर्शन और चुनाव आयोग में शिकायत की जाएगी। बैलूनी ने आरोप लगाया कि चुनाव आयोग बंगाल में सत्तारुढ़ तृणमूल कांग्रेस के भाजपा के प्रति अलाेकतांत्रिक बर्ताव पर मूक दर्शक बना हुआ है।