Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
BJP lodges complaint with election commission after Kamal Haasan's remark on nathuram godse-भाजपा ने कमल हासन के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत - Sabguru News
होम Tamilnadu Chennai भाजपा ने कमल हासन के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

भाजपा ने कमल हासन के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

0
भाजपा ने कमल हासन के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

चेन्नई। भारतीय जनता पार्टी की तमिलनाडु इकाई ने हिंदू आतंक संबंधी बयान के लिए मक्कल नीधि मैयाम के संस्थापक कमल हासन के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग करते हुए चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई है।

भाजपा विधि प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष आर साैंदराराजन ने मुख्य चुनाव अधिकारी सत्यव्रत साहू को सौंपी गई शिकायत में कहा कि हासन ने अरवाकुरिची सीट पर 19 मई को होने वाले विधानसभा उपचुनाव के लिए प्रचार के दौरान कहा था कि स्वतंत्र भारत का पहला हिंदू आतंकवादी नाथूराम गाेडसे था।

उन्होंने कहा कि पल्लापट्टी गांव में यह बयान दिया गया जो कि घनी आबादी वाला मुस्लिम इलाका है। हासन का इरादा समाज में धार्मिक अशांति फैलाना और निर्वाचन क्षेत्र के साथ-साथ पूरे राज्य में सांप्रदायिक तनाव उत्पन्न करना है।

सौंदराराजन ने हासन के इस बयान को आदर्श आचार संहिता का घोर उल्लंघन बताते हुए चुनाव आयोग से उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का आग्रह किया है। उन्होंने सबूत के तौर पर हासन के बयान वाली वीडियो क्लिप भी उपलब्ध कराई है।

इस बीच, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष तमिलिसाई सौंदराराजन ने भी हासन के इस बयान की निंदा की और कहा कि चुनाव आयोग को उनकी पार्टी एमएनएम की मान्यता रद्द कर देनी चाहिए। उन्होंने अभिनेता हासन के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की भी मांग की।