Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
priyanka gandhi vadra holds roadshow in indore and ujjain-कांग्रेस महासचिव प्रियंका वाड्रा गांधी का इंदौर, उज्जैन में रोड शो - Sabguru News
होम Headlines कांग्रेस महासचिव प्रियंका वाड्रा गांधी का इंदौर, उज्जैन में रोड शो

कांग्रेस महासचिव प्रियंका वाड्रा गांधी का इंदौर, उज्जैन में रोड शो

0
कांग्रेस महासचिव प्रियंका वाड्रा गांधी का इंदौर, उज्जैन में रोड शो

इंदौर। कांग्रेस महासचिव और पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने आज चुनावी प्रचार के सिलसिले में मध्यप्रदेश के इंदौर पहुंचकर यहां एक रोड शो किया।

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के साथ रोड शो शुरू करने के पहले वाड्रा ने यहां अपनी दादी की प्रतिमा पर माल्यापर्ण किया। जिसके बाद हजारों कांग्रेस कार्यकर्ताओ की मौजूदगी में उन्होंने मुख्य बाजार में रोड शो किया।

वाड्रा के साथ इंदौर लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी पंकज संघवी भी उनके वाहन में सवार थे। खुले वाहन से तंग सड़कों से गुजरती वाड्रा ने मतदाताओं से कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की अपील की।

वाड्रा ने यहाँ टोरी कार्नर से अपना रोड शो शुरू कर राजवाडे पर समापन किया। इसी मार्ग पर इससे पहले उनके पिता स्वर्गीय राजीव गांधी और बीते विधानसभा चुनाव में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी रोड शो कर चुके हैं।

महाकालेश्वर का आशीर्वाद लेकर उज्जैन में रोड शो

कांग्रेस महासचिव प्रियंका वाड्रा ने आज भगवान महाकालेश्वर मंदिर में पूजा अर्चना कर लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को विजयश्री दिलाने की प्रार्थना की और आशीर्वाद लेकर रोड शो किया।

मंदिर में पूजा अर्चना के बाद वाड्रा का सुरक्षा की दृष्टि से तोपखाने से तीन बत्ती तक रोड शो हुआ। इस दौरान उन्होंने तीन बत्ती चौक पर स्थित इंदिरागांधी की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। इस कार्यक्रम के बाद वे रतलाम के लिए रवाना हो गई। संक्षिप्त रोड शो के दौरान जगह जगह नागरिकों ने उनका स्वागत किया।

मोदी की रडार समझ देखकर जनता उनकी सच्चाई जान गई है : प्रियंका वाड्रा

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा रडार तकनीक के संदर्भ में की गई टिप्पणी पर चुटकी लेते हुए कहा जनता मोदी की रडार की समझ जानकर उनकी सच्चाई जान गई है।

वाड्रा ने आज मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में एक चुनावी रोड शो के बाद आम लोगों को संबोधित करते हुए मजाकिया लहजे में कहा आपने प्रधानमंत्री मोदी की रडार तकनीक के संदर्भ में टिप्पणी तो सुनी ही होगी, उसमें मोदी बता रहे थे कि कैसे मौसम ख़राब होने पर काले बदलों का उपयोग कर हमारी सेना के लोग रडार से बच सकते हैं। वाड्रा ने चुटकी लेते हुए कहा प्रधानमंत्री को छोड़ बाकी सब जानते हैं कि काले बदल का फायदा उठाकर रडार से बचा नहीं जा सकता है।

कांग्रेस महासचिव ने वाहन पर से ही लोगों को संबोधित करते हुए सवालिया लहजे में कहा प्रधानमंत्री मोदी ने इंदौर को स्मार्ट सिटी बनाया है। क्या इंदौर स्मार्ट सिटी बना। उन्होंने कहा आपका शहर स्मार्ट सिटी भले ही न बना हो लेकिन आप जरूर एक जागरूक मतदाता बन जाए और टीवी पर आने वाले विज्ञापनों के फरेब में न आते हुए सही प्रत्याशी को वोट दें। वाड्रा ने मतदाताओं से कांग्रेस प्रत्याशी पंकज संघवी को वोट देने की अपील की।

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के साथ रैली वाहन (रथनुमा वाहन) से वाड्रा ने कहा मोदी चुनाव प्रचार के दौरान अपने भाषणों में नोटबंदी, वस्तु एवं सेवा कर जैसी उनकी विफलताओं पर कुछ भी नहीं बोल रहे हैं। उन्होंने कहा मोदी केवल राष्ट्रवाद के बारे में बोल रहे हैं। उन्होंने मतदाताओं से कहा आप जागरूकता के साथ नेताओं से प्रश्न पूछने लग जाओ ये सबसे बड़ा राष्ट्रवाद है। कांग्रेस महासचिव ने रोजगार, किसान, गरीबी जैसे मुद्दों पर केंद्र सरकार को विफल बताते हुए प्रधानमंत्री मोदी पर आरोप लगाए।