Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
BJP leader Anil Saumitra calls Mahatma Gandhi pakistan's Father of nation, suspended-महात्मा गांधी को पाक का राष्ट्रपिता बताने वाले अनिल सौमित्र बीजेपी से निलंबित - Sabguru News
होम Madhya Pradesh Bhopal महात्मा गांधी को पाक का राष्ट्रपिता बताने वाले अनिल सौमित्र बीजेपी से निलंबित

महात्मा गांधी को पाक का राष्ट्रपिता बताने वाले अनिल सौमित्र बीजेपी से निलंबित

0
महात्मा गांधी को पाक का राष्ट्रपिता बताने वाले अनिल सौमित्र बीजेपी से निलंबित
BJP leader Anil Saumitra calls Mahatma Gandhi pakistan's Father of nation, suspended
BJP leader Anil Saumitra calls Mahatma Gandhi pakistan’s Father of nation, suspended

भोपाल। भारतीय जनता पार्टी की मध्यप्रदेश इकाई के अध्यक्ष राकेश सिंह ने महात्मा गांधी को ‘पाकिस्तान का राष्ट्रपिता’ बताने वाले पार्टी नेता अनिल सौमित्र को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निलंबित करते हुए उनसे सात दिन के भीतर जवाब मांगा है।

पार्टी के प्रदेश मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पाराशर ने बताया कि मीडिया संपर्क विभाग के प्रदेश संयोजक अनिल सौमित्र को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निलंबित कर दिया है। उनसे सात दिन के भीतर स्पष्टीकरण मांगा गया है।

उन्होंने बताया कि सौमित्र द्वारा सोशल मीडिया पर महात्मा गांधी पर की गई टिप्पणी को अनुशासनहीनता करार देते हुए पार्टी ने ये कार्रवाई की है।

सौमित्र ने फेसबुक पर की गई अपनी पोस्ट में बिना किसी का नाम लिए कहा था कि राष्ट्रपिता थे, लेकिन पाकिस्तान राष्ट्र के। भारत राष्ट्र में तो उनके जैसे करोड़ों पुत्र हुए। कुछ लायक तो कुछ नालायक। हालांकि उन्होंने इसे अपने व्यक्तिगत विचार बताते हुए कहा था कि इनका पार्टी के उनके दायित्व से कोई लेना देना नहीं है।