Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Rajiv Ranjan calls May 23 Modi government about to come again - 23 मई को एक बार फिर मोदी सरकार आने वाली है: राजीव रंजन - Sabguru News
होम Bihar 23 मई को एक बार फिर मोदी सरकार आने वाली है: राजीव रंजन

23 मई को एक बार फिर मोदी सरकार आने वाली है: राजीव रंजन

0
23 मई को एक बार फिर मोदी सरकार आने वाली है: राजीव रंजन
Rajiv Ranjan calls May 23 Modi government about to come again
Rajiv Ranjan calls May 23 Modi government about to come again
Rajiv Ranjan calls May 23 Modi government about to come again

पटना। भारतीय जनता पार्टी ने देश में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के पक्ष में जबर्दस्त लहर का दावा करते हुए आज कहा कि 23 मई को एक बार फिर मोदी सरकार आने वाली है।

भाजपा प्रवक्ता सह पूर्व विधायक राजीव रंजन ने कहा कि वर्तमान चुनावों में जनता का उत्साह यह साफ़ बयान करता है कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन सरकार पहले से भी ज्यादा बहुमत से जीतकर वापस आ रही है।

पिछले पांच वर्षों में मोदी सरकार ने जिस कुशलता से पूरी दुनिया में देश का मान बढ़ाया है, उससे लोगों में विकास के प्रति ललक और बढ़ गई है।

रंजन ने कहा कि मोदी सरकार ने पिछले पांच साल में 133 योजनाओं को सफलतापूर्वक धरातल पर उतारने का ऐतिहासिक काम किया है, यानी हर 15 दिन में एक योजना शुरू की गई।

अन्त्योदय को लक्ष्य कर के बनाई गई सरकार की इन योजनाओं ने समाज के हर वर्ग और हर समुदाय के लोगों को लाभ पंहुचाया है, जिससे उनका आत्मविश्वास बढ़ा है।

भाजपा नेता ने कहा कि किसी चुनाव से पहली बार बिजली, पानी, सड़क, भ्रष्टाचार और महंगाई जैसे मसलों को पूरी तरह गायब पाया। झूठ और दुष्प्रचार फैलाने की विपक्ष की तमाम कोशिशें धराशायी हो गईं।

इन्होंने चौकीदार को चोर कहा तो लोगों ने जवाब में खुद को चौकीदार कहना शुरू कर दिया। यह आम जनता के मोदी सरकार के प्रति समर्पण ही है कि आज जनता खुद सरकार की ब्रांड एंबेसडर है।