Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Mamata Banerjee's nephew Abhishek sends defamation notice to modi-ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक ने मोदी को भेजा मानहानि का नोटिस - Sabguru News
होम Headlines ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक ने मोदी को भेजा मानहानि का नोटिस

ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक ने मोदी को भेजा मानहानि का नोटिस

0
ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक ने मोदी को भेजा मानहानि का नोटिस

कोलकाता। तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी के भतीजे एवं वर्तमान सांसद अभिषेक बनर्जी ने शनिवार को पश्चिम बंगाल में एक सार्वजनिक रैली में उनके खिलाफ कथित अपमानजनक टिप्पणी के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को मानहानि का नोटिस भेजा।

अभिषेक बनर्जी के वकील के द्वारा भेजे गये नोटिस में मोदी को माफी मांगने या कानूनी कार्यवाही का सामना करने के लिए 36 घंटे का समय दिया गया है। सूत्रों के अनुसार नोटिस प्रधानमंत्री के आधिकारिक निवास और भारतीय जनता पार्टी के राज्य मुख्यालय भेजे गए गए।

नोटिस के अनुसार मोदी के भाषण से यह प्रतीत होता है कि डायमंड हार्बर के मौजूदा सांसद की सार्वजनिक भूमि पर अतिक्रमण करने की आदत है और वह संगठित वसूली का हिस्सा थे।

बनर्जी के नोटिस में दावा किया गया है कि मोदी का भाषण जो मीडिया चैनलों पर व्यापक रूप से प्रसारित किया गया उसका उद्देश्य उनकी प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाना था। तृणमूल युवा कांग्रेस के अध्यक्ष अभिषेक बनर्जी लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण में डायमंड हार्बर से फिर से चुनाव की मांग कर रहे हैं।