Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
bharat : Katrina kaif will win National award for her role, says Salman Khan-भारत के लिए कैटरीना को मिलेगा नेशनल अवार्ड : सलमान खान - Sabguru News
होम Entertainment Bollywood भारत के लिए कैटरीना को मिलेगा नेशनल अवार्ड : सलमान खान

भारत के लिए कैटरीना को मिलेगा नेशनल अवार्ड : सलमान खान

0
भारत के लिए कैटरीना को मिलेगा नेशनल अवार्ड : सलमान खान

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान का कहना है कि फिल्म भारत के लिए कैटरीना कैफ को नेशनल अवार्ड मिल सकता है।

सलमान और कैटरीना की आने वाली फिल्म भारत पांच जून को रिलीज़ होने जा रही है। इस फिल्म में कैटरीना कैफ का भी एक अहम रोल है। सलमान, कैटरीना के इस रोल से काफी प्रभावित हैं। अक्सर कई मौकों पर सलमान अपने कोस्टार्स के साथ मज़ाक करते रहते हैं लेकिन उन्होंने इस बार साफ तौर पर कहा कि कैटरीना को इस फिल्म के लिए नेशनल अवॉर्ड मिल सकता है।

सलमान ने कहा कि उन्हें इस फिल्म के लिए नेशनल अवॉर्ड मिलने जा रहा है। मैं मज़ाक नहीं कर रहा हूं, उन्होंने फिल्म में बहुत अच्छा काम किया है और इस रोल के लिए कड़ी मेहनत की है। इससे पहले कैटरीना ने इस फिल्म में अपनी एंट्री को लेकर बात की थी।

उन्होंने कहा कि मुझे पता था कि प्रियंका ये फिल्म कर रही है लेकिन एक दिन अली ने मुझे फोन किया और मुझसे कहा कि चीजें प्लान के मुताबिक नहीं हो पाई हैं और वे मुझे एक स्क्रिप्ट भेज रहे हैं।

उन्होंने मुझे इस कहानी पर प्रतिक्रिया देने के लिए कहा। मुझ पर कोई दबाव नहीं था क्योंकि हम दोनों अच्छे दोस्त हैं। मैंने उसे पढ़ा और मैंने अली को कहा कि ये उनकी बेस्ट स्क्रिप्ट है और मुझे रोल पसंद आया था तो मैंने फिल्म के लिए हां कह दिया था।

गौरतलब है कि प्रियंका के फिल्म से अलग होने के बाद ही कैटरीना की इस फिल्म में एंट्री हुई थी। फिल्म भारत कोरियन फिल्म ‘एन ओड टू माई फादर’ का हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में सलमान-कैटरीना के अलावा दिशा पाटनी, तब्बू, जैकी श्रॉफ और सुनील ग्रोवर जैसे सितारे काम करते हुए नजर आएंगे।