Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Virat Kohli's 41 Centuries in ODI World Cup - एकदिवसीय विश्व कप में विराट कोहली 41 शतकों की बदौलत कई टीमों पर भारी - Sabguru News
होम Sports Cricket एकदिवसीय विश्व कप में विराट कोहली 41 शतकों की बदौलत कई टीमों पर भारी

एकदिवसीय विश्व कप में विराट कोहली 41 शतकों की बदौलत कई टीमों पर भारी

0
एकदिवसीय विश्व कप में विराट कोहली 41 शतकों की बदौलत कई टीमों पर भारी
Virat Kohli's 41 Centuries in ODI World Cup
Virat Kohli's 41 Centuries in ODI World Cup
Virat Kohli’s 41 Centuries in ODI World Cup

नयी दिल्ली । बल्लेबाजी के बाहुबली भारतीय कप्तान विराट कोहली 30 मई से इंग्लैंड में शुरू होने जा रहे एकदिवसीय विश्व कप में अपने 41 शतकों की बदौलत एक-दो नहीं बल्कि कई टीमों पर भारी पड़ेंगे।

विराट ने अपने शानदार करियर में 227 मैचों में 41 शतक ठोक डाले हैं और वह विश्व रिकॉर्डधारी हमवतन सचिन तेंदुलकर के 49 वनडे शतकों के विश्व रिकॉर्ड से मात्र आठ शतक दूर हैं और अगले एक वर्ष में वह सचिन के विश्व रिकॉर्ड को तोड़ सकते हैं।

भारतीय कप्तान अपने वनडे शतकों के मामले में जहां अकेले कई टीमों पर भारी पड़ेंगे वहीं टीम इंडिया वनडे शतकों के मामले में विश्व कप की अन्य सभी नौ टीमों पर भारी पड़ेगी। विराट, उपकप्तान रोहित शर्मा और ओपनर शिखर धवन की तिकड़ी भी वनडे शतकों के मामले में अन्य सभी नौ टीमों पर भारी पड़ेगी।

विराट के 41 शतकों के मुकाबले में विश्व कप की कई टीमें बहुत पीछे हैं। अफगानिस्तान की विश्व कप टीम ने कुल 13 शतक, बंगलादेश ने 31 शतक, श्रीलंका ने 13 शतक और वेस्ट इंडीज ने 40 शतक बनाये हैं।