Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Election 2019: Exit Polls Stall Mayawati-sonia Gandhis Talks? No Delhi Meet, her party says-एक्जिट पोल से मायावती-सोनिया के बीच बैठक टली - Sabguru News
होम Delhi एक्जिट पोल से मायावती-सोनिया के बीच बैठक टली

एक्जिट पोल से मायावती-सोनिया के बीच बैठक टली

0
एक्जिट पोल से मायावती-सोनिया के बीच बैठक टली

नई दिल्ली। बहुजन समाज पार्टी अध्यक्ष मायावती का सोमवार को यहां संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन की प्रमुख सोनिया गांधी तथा कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मिलने का कार्यक्रम था लेकिन लोकसभा के आखिरी और सातवें चरण के मतदान के बाद रविवार को आए सर्वेक्षणों में विपक्षी दलों के हार के अनुमान को देखते हुए उन्होंने अपनी यात्रा टाल दी।

मायावती अपने पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार सोमवार को दिल्ली तो नहीं आईं लेकिन लखनऊ में उनकी और समाजवादी पार्टी के नेता अखिल यादव के बीच करीब 45 मिनट तक ताजा राजनीतिक घटनाक्रम पर जरूर बातचीत हुई। यादव बसपा प्रमुख के आवास पर उनसे मिलने गए।

कांग्रेस सूत्रों ने एक्जिट पोल आने से पहले रविवार को कहा था कि मायावती सोमवार काे दिल्ली आ रही हैं और उनका सोनिया गांधी और राहुल गांधी से मिलने का कार्यक्रम है। इस बीच बसपा नेता सतीश चंद्र मिश्रा ने स्पष्ट किया है कि मायावती सोमवार को लखनऊ में ही रहेंगी।

तेलुगु देशम पार्टी के नेता तथा आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडु लगातार विपक्षी दलों को एकजुट करने के प्रयास में हैं। शनिवार और रविवार को उन्होंने गांधी के अलावा राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नेता शरद पवार तथा मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी के महासचिव सीताराम येचुरी से लगातार दो दिन मुलाकात की और रविवार को उन्होंने संप्रग प्रमुख से बातचीत की।

इससे पहले शनिवार को उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री तथा आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल से भी मुलाकात की थी और उसके बाद वह लखनऊ पहुंचे जहां उन्होंने मायावती तथा सपा नेता अखिलेश यादव से मुलाकात की थी।