Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
ICC Cricket World Cup 2019 MS Dhoni should bat at Number 4 says Andy Bichel-भारत चार नंबर पर एमएस धोनी को उतारे : एंडी बिचेल - Sabguru News
होम Sports Cricket भारत चार नंबर पर एमएस धोनी को उतारे : एंडी बिचेल

भारत चार नंबर पर एमएस धोनी को उतारे : एंडी बिचेल

0
भारत चार नंबर पर एमएस धोनी को उतारे : एंडी बिचेल

नई दिल्ली। भारत की विश्व कप टीम में चौथे नंबर को लेकर चल रही बहस के बीच ऑस्ट्रेलिया की चार बार विश्व कप विजेता टीम में शामिल ऑलराउंडर एंडी बिचेल ने कहा है कि इस क्रम पर अनुभवी महेंद्र सिंह धोनी को उतारना चाहिए।

एंडी ने सोमवार को यहां एक कार्यक्रम के दौरान भारतीय टीम में नंबर चार पर बल्लेबाजी पर फंसे पेंच को लेकर कहा कि महेंद्र सिंह धोनी नंबर चार के लिए सबसे योग्य बल्लेबाज हैं क्योंकि उनके पास ढेर सारा अनुभव है और उनमें मैच के मिजाज को बदलने की काबिलियत है।

विश्व कप में खिताब के सबसे बड़े दावेदार के लिए एंडी ने भारत का नाम लिया। उन्होंने कहा कि अपनी गेंदबाजी में विविधता के चलते भारत विश्व कप को जीतने का प्रबल दावेदार है। एंडी ने कहा कि भारत की टीम में अच्छे विविधता वाले गेंदबाज है जो इंग्लैंड की परिस्थितियों का बखूबी फायदा उठा सकते है जिसके चलते भारत विश्व कप जीतने का प्रबल दावेदार है।

उन्होंने कहा कि भुवेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी विश्व स्तरीय गेंदबाज हैं और ख़ास तौर पर बुमराह। भुवनेश्वर इंग्लैंड की परिस्थितियों को देखते हुए शानदार है क्योंकि वह दोनों तरफ गेंद को स्विंग करा सकते है। शा ने भी मुझे प्रभावित किया है और बुमराह तो गजब की फॉर्म में चल रहे है।

पूर्व ऑस्ट्रलियाई खिलाड़ी ने कहा कि भारत को लगातार अच्छा प्रदर्शन करना होगा और यह सुनिश्चित करना होगा कि 14 जुलाई को होने वाले फाइनल मुकाबले में वह खेल रहा है। भारत के अलावा उन्होंने इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया को विश्व कप जीतने का दावेदार बताया।

उल्लेखनीय है कि विश्व कप 30 मई से इंग्लैंड और वेल्स में शुरू होने जा रहा है और भारत विश्व कप में अपना पहला मैच सॉउथम्पटन में 5 जून को दक्षिण अफ्रीका खेलेगा। भारतीय टीम 22 मई को इंग्लैंड के लिए रवाना होगी।